क्या आप भी करते है हर चीज के लिए टेलीग्राम का इस्तेमाल तो आज ही हो जाएं सावधान
क्या आप भी करते है हर चीज के लिए टेलीग्राम का इस्तेमाल तो आज ही हो जाएं सावधान
Share:

इंडियन ऐप होने की वजह से टेलीग्राम कम समय में अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल करने में कामयाब रहा है। इस ऐप पर मैसेजिंग के साथ ही ऐसे बेहतरीन फीचर भी प्रदान किए जा रहे है जो आपको काफी पसंद आएंगे जैसे ऑनलाइन एडिटिंग के साथ ही बेहतरीन स्टेटस और चैटिंग ऑप्शंस जो आपके एक्सपीरियंस को बेहतरीन बना सकते है। इस पर लाखों की संख्या में यूजेस एक्टिव है लेकिन क्या आप जान रहे हैं कि इसका उपयोग बीते कुछ वर्षों में दूसरे कारणों से बड़ा है और उनमें से एक कारण ऐसा है इसमें कई कंपनियों को चूना लगा दिया है।

ओटीटी पर मौजूद लेटेस्ट फिल्में दिखाई जा रही है फ्री: आपको यह जानने के उपरांत हैरानी होगी कि इस ऐप पर जितने भी OTT प्लेटफॉर्म्स है फिर चाहे वह नेटफ्लिक्स हो या फिर प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार, यहां पर सभी ऐप्स पर मौजूद मूवी फ्री में देखी सकते है, इस वजह से इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को काफी नुकसान झेलना भी पड़ रहा है। आपको शायद यकीन नहीं होगा लेकिन मूवीज की क्वालिटी इतनी जबरदस्त है कि लोग यहां पर खींचे चले आ रहे हैं और इस पर बॉलीवुड मूवी भी उपलब्ध है तो ऐसे में लोग इसी को डाउनलोड करके फिल्में देखने के लिए  उपयोग भी कर सकते है।

गैर कानूनी है ऐसा करना: शायद आपने भी कभी किसी OTT प्लेटफॉर्म पर मौजूद फिल्म को टेलीग्राम से डाउनलोड किया होगा लेकिन ऐसा करना गैरकानूनी है और आप यदि ऐसा करते हुए पकड़े जाते हैं तो आपको वीडियो पायरेसी के जुर्म में कोर्ट कचहरी के चक्कर भी काटने पड़ सकते हैं इसलिए आपको कोशिश करनी चाहिए कि ऐसी चीजों से बचते रहे।

कहीं आपके फ़ोन में भी तो शुरू नहीं हो गए फालतू ADs तो इस तरह करें ब्लॉक

एयरटेल या जियो, आखिर किसका प्लान है सबसे बेस्ट...जानिए

GOOGLE MAPS में आया अब तक का सबसे शानदार फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -