क्या आप भी इस्तेमाल करते है OTT प्लेटफॉर्म तो आपको मिल रहा है खास ऑफर
क्या आप भी इस्तेमाल करते है OTT प्लेटफॉर्म तो आपको मिल रहा है खास ऑफर
Share:

आज के इस दौर में मूवीज के साथ-साथ ओटीटी (OTT) का चलन भी बहुत बढ़ चुका है. नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video), जी5 (Zee5) और वूट (Voot) जैसे कई सारे प्लेटफॉर्म्स हैं जो हिन्दी, अंग्रेजी और कई दूसरी भाषाओं में मूवीज और शोज दिखाते हैं. इनमें से कुछ OTT प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन्स पर भारी छूट भी दी जाने लगी है. आइए इनके बारे में जानते हैं..

Zee5 के सब्सक्रिप्शन फी पर भी मिल रहा है खास ऑफर: Zee5 भी एक कमाल का OTT प्लेटफॉर्म है, जहां आपको कई सारे आकर्षक शोज और फिल्में देखने के लिए मिल सकती है. जहां इस प्लेटफॉर्म का एक माह वाला सब्सक्रिप्शन भी हटाया जा चुका है, इसके तीन माह वाले प्लान को 399 रुपये में घर खरीद सकते है. यदि आप Zee5 का ऐन्यूअल सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो फिलहाल एक खास ऑफर के चलते आप इसे 50% के डिस्काउंट के बाद 599 रुपये में भी खरीद पाएंगे.

Zee5 पर मिलेंगे कमाल के शोज और लेटेस्ट फिल्में: ZEE के इस OTT प्लेटफॉर्म पर सीरीअल्स के साथ-साथ आप हिन्दी मूवीज और अंग्रेजी मूवीज और शोज भी देख पाएंगे. हाल ही में रिलीज हुई मूवी The Kashmir Files भी Zee5 पर उपलब्ध है, साथ ही, यहां आपको अंग्रेजी शो Friends Reunion और कई सारे दूसरे शोज और मूवीज भी मिल जाएंगे.

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर इन दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने तकनीकी विश्वविद्यालय के विकास के लिए 1500 करोड़ रुपये के मास्टर प्लान को मंजूरी दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -