Whatsapp जल्द लेकर आ रहा है खास फीचर, यूजर्स को मिलेगा ये फायदा
Whatsapp जल्द लेकर आ रहा है खास फीचर, यूजर्स को मिलेगा ये फायदा
Share:

वॉट्सऐप हमेशा ये प्रयास करता है कि वो अपने राइवल मैसेजिंग प्लेटफॉर्म से आगे रहे। कंपनी समय समय पर उपयोगकर्ताओं को कई सारे फीचर्स देती रहती है। वहीं कई बार कंपनी पहले से दिए गए फीचर को और जबरदस्त बनाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है तथा कंपनी ने पहले के फीचर को और जबरदस्त बना दिया है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि, फेसबुक आधारित मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने पहले ही मल्टी डिवाइस सपोर्ट फीचर को टेस्ट करना आरम्भ कर दिया है। इस बात की पुष्टि वॉट्सऐप बॉस विल काथकार्ट बीते माह ही कर चुके हैं।

रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि, कंपनी अब एक और फीचर पर कार्य कर रही है। इस नए फीचर की सहायता से अब आप अच्छी क्वालिटी में अपने उपयोगकर्ताआं को तस्वीर भेज पाएंगे। WABetaInfo ने अपने नवीनतम अपडेट में खुलासा किया है कि, कंपनी अब इमेज क्वालिटी पर काम कर रही है। जैसे की फीचर से पता चल रहा है कि, अब आप अपने मित्रों तथा फैमिली मेंबर्स को HD क्वालिटी में तस्वीर भेज सकते हैं।

वॉट्सऐप फोटो फीचर:-
वर्तमान में वॉट्सऐप में यदि आप किसी भी तस्वीर को भेजते हैं तो वो कंप्रेस हो जाती है तथा आपके पास अच्छी तस्वीर नहीं पहुंच पाती। ऐसे में कहीं न कहीं फोटोज की फ्रेशनेस समाप्त हो जाती है। मगर अब वॉट्सऐप की तस्वीर में आपको तीन फीचर प्राप्त होंगे जिसमें ऑटो, बेस्ट तथा डेटा सेवर सम्मिलित है। इन तीनों में से कोई एक विकल्प चुनकर आपको तस्वीर भेजना होगा। ऑटो विकल्प का जब आप चुनाव करेंगे तो वॉट्सऐप बेस्ट कंप्रेशन एल्गोरिदम को सेलेक्ट कर फोटोज को साझा करेगा। दूसरे विकल्प में वॉट्सऐप हाई क्वालिटी फोटोज को सेलेक्ट कर प्लेटफॉर्म पर साझा करेगा

अमेज़न ला रहा है सबसे बड़ा सेल, जानिए होगा क्या खास?

Zomato दे रहा है 3 लाख रुपए का तोहफा, सिर्फ वेबसाइट और ऐप में जाकर करना होगा ये काम...

व्हाट्सऐप ने दिल्ली HC को कहा- हमने अपनी इच्छा से नई पॉलिसी पर लगाई पाबंदी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -