क्या आपका भी बजट है लाखो में तो ये है कार के कुछ बेस्ट विल्कप
क्या आपका भी बजट है लाखो में तो ये है कार के कुछ बेस्ट विल्कप
Share:

अगर आप एक नई कार खरीदना चाह रहे है और आपका बजट 12 लाख रुपये से कम है तो बाजार में आपके लिए एक से बढ़कर एक मॉडल्स मौजूद हैं, जिनमें से आप अपने लिए एक बेस्ट ऑप्शन का चयन भी कर सकते है. 

हुंडई क्रेटा: हुंडई क्रेटा तीन इंजन विकल्पों में उपलब्ध है, इसमें 1.5-लीटर MPI पेट्रोल इंजन, जो कि 113 bhp की पॉवर और 143.8 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है. 1.5-लीटर U2 CRDi डीजल इंजन 113 bhp की पॉवर और 250 Nm का टार्क प्रोड्यूस करने का काम करते है और 1.4-लीटर कप्पा टर्बो JDI पेट्रोल 138 bhp की पॉवर जेनरेट करता है. इसमें 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक जैसे दो ट्रांसमिशन ऑप्शन में पेश की जा चुकी है. 12 लाख रुपये के प्राइस रेंज में इस कार के 3 वेरिएंट्स पेश की जा चुकी है. 

मारूति ग्रैंड विटारा: नई मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा दो पावरट्रेन विकल्पों के साथ पेश की जा रही है, इसमें माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम के साथ 1.5-लीटर K15C पेट्रोल इंजन और स्ट्रांग-हाइब्रिड सिस्टम के साथ 1.5-लीटर TNGA पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है. ये इंजन क्रमशः 102 bhp की पॉवर और 137 Nm का टार्क तथा 114 bhp की पॉवर और 141 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस कर रहा है. इस कार में 6-स्पीड मैनुअल यूनिट और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक यूनिट भी दिया जा रहा है. 12 लाख रुपये से कम मूल्य में इसके सिग्मा और डेल्टा वैरिएंट उपलब्ध हैं.  

आज ही खरीद लें अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर

धमाकेदार फीचर्स के साथ बाजार में आई ये नई कार

MARUTI की इस कार में आपको दिया जा रहा जबरदस्त माइलेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -