इन मेकअप टिप्स के बारे में नहीं जानती होंगी आप - भाग 1
इन मेकअप टिप्स के बारे में नहीं जानती होंगी आप - भाग 1
Share:

महिलाएं और मेकअप ये दोनों म हमेशा एक दुसरे के साथ रहते हैं. किशोरी से लेकर उम्रदराज महिला भी मेकअप करती नजर आ जाती है और ऐसा हो भी क्यों न क्यूंकि मेकअप आपकी खूबसूरती बढ़ाने में काफी मददगार साबित होता है. आज हम आपको कुछ ऐसे मेकअप टिप्स देंगे जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते होंगे। इसे हम दो भागों में विभाजित कर रहे हैं ताकि आपको आसानी हो. प्रस्तुत है पहले भाग के कुछ मेकअप टिप्स।

लोकप्रिय धारणा के बावजूद, ब्लश लगाने के लिए वास्तव में सिर्फ एक ही तरीका नहीं है. आपके चेहरे की आकृति के आधार पर ब्लश प्रोडक्ट्स से अधिक लाभ ले सकते हैं। तो अगली बार जब आप ब्लश ब्रश ट्राय करें तो अपने चेहरे चेहरे के आकार को ध्यान में रखें।

आपने देखा होगा कि सेंट की खुशबु को लम्बे समय तक रखने के लिए लोग इसे कलाइ पर लगाते हैं. अधिक लंबे समय तक प्रभाव के लिए वास्तव में आपके बालों में स्प्रे करना बेहतर होता है. यह खुशबू को देर तक रखेगा।

अपने मॉइस्चराइजर और कंसीलर को एक साथ मिलाकर लगाइये। यह एक अच्छी सेटिंग के रूप में कार्य करता है और लंबे समय तक चेहरे पर रहता है। ऐसा करने से सुबह मेकअप में लगने वाला वक्त भी आधा हो जाता है.

कामुक लुक के लिए अपने निचले होंठ पर लिपस्टिक का डीप शेड उपयोग करने पर गौर करें। अधिक सूक्ष्म दृष्टिकोण के लिए, गहरे रंग से अपने निचले होंठ के केंद्र को चिह्नित करें।

स्किन के फायदेमंद है अंगूर के बीज का तेल

जानिए कैसे करे अपनी स्किन को साफ़

कलोंजी और दूध के इस्तेमाल से पाए गोरी त्वचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -