क्या टुड्रो की पत्नी का है, आतंक से सम्बन्ध ?
क्या टुड्रो की पत्नी का है, आतंक से सम्बन्ध ?
Share:

नई दिल्ली: भारतीय दौरे पर आए केनेडियन प्रधानमंत्री जस्टिन टुड्रो की पत्नी सोफी जॉर्ज टुड्रो की एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है, जिसमे वे आतंकवादी संगठन खालिस्तान के समर्थक जसपाल अटवाल के साथ दिखाई दे रहीं हैं. इस तस्वीर ने सभी को अचरज में डाल दिया है कि, आखिर सोफी एक आतंकवादी के साथ क्या कर रहीं हैं. 

20 फरवरी मंगलवार को मुंबई से एक तस्वीर सामने आई थी जिसमे खालिस्तान समर्थक जसपाल अटवाल और जस्टिन टुड्रो साथ दिखाई दे रहे थे. इसके बाद जसपाल की सोफी और कनाडा के मंत्री अमरजीत सोही के साथ भी फोटोज आई हैं. आपको बता दें कि, टुड्रो ने जसपाल को दिल्ली में दिए दिए जाने वाले स्पेशल डिनर पर आमंत्रित किया था, लेकिन बाद में इसे रद्द कर दिया गया. 

गौरतलब है कि, जसपाल खालिस्तान समर्थक रहा है और वह बैन किए गए इंटरनेशनल सिख यूथ फेडरेशन में काम करता था, इसके अलावा जसपाल पर 1986 में पंजाब के पूर्व मंत्री मलकीत सिंह सिध्धू पर गोलियां चलाने के लिए भी दोषी ठहराया गया था. बता दें कि, जस्टिन पर भी खालिस्तान समर्थक होने के आरोप लग चुके हैं. ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा है कि, जस्टिन का भारत दौरे पर इन तस्वीरों के चलते विवाद में आ सकता है. 

स्वर्ण मंदिर में रोटियां बनाते, कनाडा के पीएम

जानें, क्यों कनाडा में हो रही टुड्रो की निंदा?

ट्रांसजेन्डर छात्र के साथ होंगे जस्टिन ट्रुडो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -