दिवाली से पहले किया यह काम, आपको बना देगा मालामाल
दिवाली से पहले किया यह काम, आपको बना देगा मालामाल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस साल दिवाली 7 नवंबर को आने वाली हैं. ऐसे में दिवाली का त्यौहार सभी के लिए बहुत ख़ास होता हैं और इस दिन सारे लोग दीप जलाते हैं और खुशियां मनाते हैं. ऐसे में कहते हैं कि दिवाली के दिन कोई भी उपाय या टोटका करने से जल्दी सफल हो जाता है और लाभ भी मिल जाता हैं. जी हाँ, बहुत सारे लोग कई तरह के उपाय इस दिन करते हैं और कई तरह के चीजों को खरीद कर अपने घर लेकर आते हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे ही उपाय के बारे में बताएंगे जिसे अगर आपने दिवाली पर कर लिया तो आपके घर में सभी परेशानियों का अंत हो जाएगा. जी हाँ, इससे आपके घर में धन भी बढ़ेगा और परेशानियां अपने आप कम होती चली जाएगी. आइए जानते हैं.

दरअसल आपको कुछ ज्यादा ख़ास नहीं लेकिन दीपावली के दिन बाजार जाना हैं और कछुए खरीदकर लाना है और आपको नार्मल कछुआ ना मिले तो आप क्रिस्टल कछुआ भी ला सकते हैं उसके बाद उस कछुए की पूजा करनी हैं. कहा जाता हैं पूजा के बाद उसके अंदर से जो ऊर्जा निकलेगी वह आपके पूरे घर में जब फैल जाएगी तो उसका प्रभाव आपके जीवन पर भी पड़ेगा.

ध्यान रखे कि यह काम आप अगर इस बार अगर दिवाली से पहले करते हैं तो बहुत ही उत्तम रहेगा और ध्यान यह भी रखे कि सुबह शाम इसकी पूजा करना है क्योंकि इसके आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा से निकल जाएगी और माता लक्ष्मी का वास होगा और लाभ ही लाभ होगा.

आज ही छोड़ दें हजारो के फ़ोन, जब VIVO दे रही हैं बिलकुल मुफ्त में 4 स्मार्टफोन...

दिवाली पर बनाने के लिए परफेक्ट हैं यामी गौतम के ये हेयर स्टाइल्स

दिवाली के मौके पर बनाएं केसर वाली खीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -