आज ही करें JIO का इतने वाला रिचार्ज, दीवाने हो जाएंगे आप
आज ही करें JIO का इतने वाला रिचार्ज, दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

Jio अपने ग्राहकों को सबसे बेहतरीन रिचार्ज प्लांस ऑफर करता है इसमें सबसे अधिक वैलिडिटी और सबसे अधिक  डाटा बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है. इन प्लस में प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही शामिल हैं लेकिन आप अगर प्रीपेड कस्टमर है तो अब आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि कंपनी ने अपने प्रीपेड लाइनअप को और भी मजबूत करते हुए जिसमे 2 नए प्लांस शामिल किए हैं. इन प्लांस की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इनका मूल्य कीमत कंपनी ने कम रखी है लेकिन इनमें मिलने वाले बेनिफिट्स इतने ज्यादा है कि आप यकीन ही नहीं  कर सकते है.

कौन से हैं यह प्लान-

₹899 का प्लान: इस प्लान की खासियत है जिसकी 90 दिनों की वैलिडिटी साथ ही साथ ग्राहकों को इस प्लान में टोटल 225 GB DATA भी दिया जा रहा है अगर हर रोज के हिसाब से जुड़े तो यह 2.5GB डाटा होता है. इसके साथ ही कस्टमर को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी दी जा रही है और हर रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं. अगर आपको लग रहा है कि प्लान में सिर्फ इतने ही बेनिफिट हैं तो बता दें कि इस प्लान के साथ आपको JIO टीवी जिओ सिनेमा जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड की भी सर्विस फ्री में मिल सकता है.

₹334 का प्लान: इस प्लान में कस्टमर को पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है यदि इसी रेंज में अन्य प्लांस की बात करें तो उनमें तकरीबन 28 दिनों की वैलिडिटी होती है लेकिन कंपनी कस्टमर के साथ मजाक करने के मूड में नहीं है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए पूरे 30 दिन यानी 1 महीने की वैलिडिटी ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है. ग्राहकों को इस प्लान के साथ 75 जीबी डाटा मिलता है जो पूरे महीने चलता है और साथ ही में अगर हर रोज के हिसाब से देखें तो इसमें ग्राहकों को 2.5 जीबी DATA दिया जाता है. 

क्या आप भी करते है हर चीज के लिए टेलीग्राम का इस्तेमाल तो आज ही हो जाएं सावधान

कहीं आपके फ़ोन में भी तो शुरू नहीं हो गए फालतू ADs तो इस तरह करें ब्लॉक

एयरटेल या जियो, आखिर किसका प्लान है सबसे बेस्ट...जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -