जानिए कैसे करें पुरानी नेल पॉलिश का इस्तेमाल
जानिए कैसे करें पुरानी नेल पॉलिश का इस्तेमाल
Share:

लगभग सभी लड़कियां अपने नाखूनों पर नेल पॉलिश का इस्तेमाल करती हैं. वह हमेशा अपनी ड्रेस के कलर के हिसाब से नेल पॉलिश लगाती हैं. ऐसे में उनके पास इतनी ज्यादा नेल पॉलिश जमा हो जाती हैं कि वह रखे रखे सूखने लगती है. नेल पॉलिश के सूखने के बाद लड़कियां इन्हें बेकार समझकर देती हैं, पर आज हम आपको सूखी हुए नेल पॉलिश के कुछ इस्तेमालो के बारे में बताने जा रहे हैं. 

1- कभी-कभी हमारे घर की सभी चाभियाँ एक जैसी होती है, जिससे उन्हें पहचानने में दिक्कत होती है. ऐसे में आप अपने घर की चाबी ऊपर अलग-अलग रंग की नेल पॉलिश लगाकर पहचान बना सकती हैं. 

2- अगर आपको किसी लिफाफे को सील करना है, और आपके पास गोंद नहीं है तो ऐसे में  लिफाफे को सील करने के लिए नेल पॉलिश का इस्तेमाल करें. 

3- बहुत से लोगों को सुई में धागा डालने में बहुत दिक्कत होती है, ऐसे में आप नेल पॉलिश का इस्तेमाल कर सकती  हैं. सुई में धागा डालने से पहले धागे को नेलपॉलिश में डूबा कर सुखा लें, और जब यह टाइट हो जाए तो सुई में धागा डाले. ऐसा करने से आसानी से धागा सुई में चला जाएगा. 

4- बहुत बार कपड़ों पर छोटा सा छेद हो जाता है, अगर छेद बहुत छोटा है तो आप इसे ट्रांसपेरेंट कलर की नेल पॉलिश से बंद कर सकती हैं.

 

सेब के सेवन से दूर हो जाती है माइग्रेन की समस्या

अंजीर के सेवन से दूर हो सकती है कब्ज़ की समस्या

हाई कोलेस्ट्रोल की समस्या को दूर करता है नारियल का तेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -