कर लें ये काम तो नौकरी खुद आयेगी आपके द्वार
कर लें ये काम तो नौकरी खुद आयेगी आपके द्वार
Share:

आज के समय में बेरोजगारी की अगर बात करें तो काफी हद तक इसकी बढ़ोत्तरी हो रहीं है आज कि युवा पीढ़ी नौकरी की तलाश में दर-दर भटक रही है। नौकरी पाने के लिए आज कि युवा पीढ़ी न जाने कितनी ही मेहनत कर रही है। लेकिन फिर भी कुछ लोगों की नौकरी नहीं लग पा रही है। अगर आपको भी लाख कोशिश करने के बाद नौकरी नहीं मिल रही है तो परेशान न हो हमारे द्वारा बताये गये ये कुछ आसान से काम कर लें नौकरी खुद व खुद आपके द्वार पर आयेगी। तो चलिए देखते हैं नौकरी पाने के वो कौन से आसान से उपाये हैं?

आपको रोज सुबह जल्दी उठ कर 7 प्रकार के अनाजो को एक साथ मिला कर पक्षियों को डालना चाहिए और उसके बाद आपको मंदिर में जाना चाहिए।

प्रतिदिन शिवलिंग का जलाभिषेक कर चावल अर्पित करें। इससे शीघ्र नौकरी मिलने का योग बनेगा। शास्त्रों के अनुसार इस उपाय से व्यक्ति को अखंड लक्ष्मी की भी प्राप्ति होती है।

एक दागरहित बड़ा नीबूं लें और चौराहे पर बारह बजे से पहले जाकर उसके चार हिस्से कर लें और चारों दिशाओं में दूर-दूर फेंक दें। फलस्वरूप बेरोजगारी की समस्या समाप्त हो जाएगी। 

आप उड़ते हुए हनुमान जी का एक फोटो ले और उसे अपने घर के मंदिर में स्थापित करे। आपका काम शीघ्र ही बनेगा और आपको सफलता प्राप्त होगी। 

एक नींबू लेकर उसके ऊपर चार लौंग गाड़ दें अौर ऊँ श्री हनुमते नम: मंत्र का जाप करें। मंत्र जप संख्या 108 होनी चाहिए। उसके बाद नींबू को अपने साथ लेकर जाएं, काम अवश्य बनेगा। 

जब भी आप इंटरव्यू के लिए जा रहे हो और आपको रास्ते में कोई गाय दिख जाए तो आप कोशिश करके उसे गुड और आटा जरुर खिलाये।

इंटरव्यू देने जाएं तो "ऊँ नम: भगवती पद्मावती ऋद्धि-सिद्धि दायिनी" मंत्र का 108 बार जप कर लें। एकाग्र मन से जप करने पर मनोकामना अवश्य पूर्ण होगी।

 

गुरूवार के दिन करें देव गुरू बृहस्पति की पूजा और देखें चमत्कार

भारत का यह प्रमुख स्थान जहां पर करते हैं खुद शनिदेव वास

गोद भराई रस्म के बारे में क्या आप ये बात जानते है ?

इन मंदिरों के चमत्कार देखकर आप भी रह जायेंगे दंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -