सोने से पहले पार्टनर के साथ ज़रूर करें ये काम

सोने से पहले पार्टनर के साथ ज़रूर करें ये काम

शादीशुदा ज़िंदगी के बाद पति-पत्नी को खुशहाल रहना बहुत ही जरुरी है, कई सारी छोटी-छोटी ऐसी बातें होती है जिनका ध्यान रखना बेहद ही जरुरी होता है, क्योंकि यही वो बातें है जो पति पत्नी के रिश्तों को और भी मजबूत बनाता है. वहीं कुछ छोटी-छोटी ऐसी बातें होती है जिन पर हम ध्यान देना जरुरी नहीं समझते और यही वो बातें होती है जिनसे पति पत्नी के रिश्ते में खटास आती है.

यही नहीं बल्कि ये खटास रिश्तों को तलाक तक ले आती है और हमेशा एक दूसरे से दुरी बनाकर ही मानती है कई बार अनजाने में हुई गलतियां रिश्ते पर भारी पड़ जाती है. इसलिए आज हम आपको बताने जा रहें है कुछ ऐसी बातें जिन्हें आपके लिए जानना बेहद ही जरुरी है जो आपके रिश्तों को मजबूत बनाएंगी.

अगर आप और आपके पार्टनर का सोने का टाइम अलग है तो आप उन्हें बगैर बताये सोने न जाए अगर आपको जल्दी नींद आ रही है तो आप उन्हें एक टाइट हग करके और गुड नाईट बोलकर जा सकते है. सबसे अच्छी बात तो ये है कि अगर आप अपने सोने का समय भी अपने पार्टनर के टाइम का ही कर ले तो बेहद ही अच्छा होगा. कोशिश करें कि आप दोनों साथ ही सोने जाए.

अगर आप उनकी तारीफ नहीं करते है तो आज ही से तारीफ करना शुरू कर दें आप उन्हें छूकर उनकी तारीफ करें ये एक ऐसा पल होता है जो आप दोनों के बीच के रिश्ते को और भी मजबूत बनाता है.

सोने के दौरान किसी और की बात करने या बुराई करने से बेहतर होगा कि आप एक-दूसरे की बाते करें आप अपने आने वाले भविष्य के बारे में बात कर सकते है. अगर आप बहुत ज्यादा थके हुए है और आपको नींद आ रही है तो आप अपने पार्टनर को गुड नाईट किस देकर सो सकते है जो कि आप दोनों के बीच नाराज़गी पैदा नहीं करेगा.

ये भी पढ़े

कामसूत्र के मुताबिक इस पद्धति से होती है पुत्र प्राप्ति

इस आकार के लिंग होते हैं महिलाओं की पहली पसंद, रखती हैं ऐसी फैंटसीज

पुरुषों के लिंग के आकार को लेकर लोगों की धारणाएं

 

?