घर में करें यह काम, इतना पैसा आएगा कि आप संभाल भी नहीं पाएंगे
घर में करें यह काम, इतना पैसा आएगा कि आप संभाल भी नहीं पाएंगे
Share:

दुनिया में हर कोई अमीर बनना चाहता है ऐसे में अमीर बनने का सपना देखना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन उस सपने को पूरा करना बहुत बड़ी बात होती है. ऐसे में अगर आप चाहते हैं कि मां लक्ष्मी की आप पर हमेशा कृपा बनी रहे तो करें ये चंद उपाय करना होंगे. इन्हे करने के बाद आपके घर में इतना पैसा आएगा कि आप संभाल ही नहीं पाएंगे.

  • सबसे पहले अपने घर के मुख्य द्वार को साफ पानी से धो दीजिए और अगर दरवाजे लोहे के हैं तो उन पर रंग रोगन करवा लीजिए और उसके बाद उनपर सिंदूर से स्वास्तिक का चिन्ह बनवा लीजिए. पैसा ही पैसा आने लगेगा.
  • अगर आपके घर में खराब इलेक्ट्रॉ‌निक्स सामान हैं तो उनको बनवाकर इस्तेमाल में लीजिए और अगर ऐसा संभव नहीं हो तब उसे घर से निकाल दीजिए वरना धन घर से जाता रहेगा आएगा नहीं.
  • घर की दीवार फट गई हो या प्लास्टर टूट गया है तो उसकी मरम्मत करवा लें खास तौर पर रसोई और ड्राईंग रूम में इन बातों का ध्यान रखें।
  • अगर आपके पास कोई उधार या कर्ज है तो कोशिश करें कि उसे जल्द से जल्द चुका दें क्योंकि शास्त्रों के अनुसार देवी लक्ष्मी कहती हैं जो कर्ज में डूबा रहता उसके घर मैं नहीं रहती हूँ.
  • कहते हैं घर के छत पर कूड़ा कबाड़ जमा हो तो उसे हटाकर साफ कर दीजि्ए वरना नुकसान होगा. अगर छत साफ नहीं होती है तो तनाव होता है और परेशानी आती है.
  • कहते हैं कि खिड़की दरवाजे में लगा शीशा टूट गया है तो उसे बदलवा देना शुभ होता है और अगर शीशा धुंधला हो गया है तब भी उसे बदल दें क्योंकि इससे सकारात्मक उर्जा के प्रवेश में बाधा आती है.

ससुराल में रानी बनकर राज करती हैं यह तीन राशि की लडकियां

इस पक्षी की तस्वीर को घर में लगाने से भर-भर कर आएगा पैसा

इस तरह चूड़ियां पहनने पर आपके पति बन जाएंगे करोड़पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -