सेक्स के बाद करेंगे ये काम तो दोगुना होगा मजा

सेक्स के बाद करेंगे ये काम तो दोगुना होगा मजा

कई बार ऐसा होता है कि सेक्स के तुरंत बाद कपल्स एक दूसरे की तरफ पीठ करके सो जाते हैं. अगर आप इस तरह करते हैं तो यह बहुत ही जल्द आप दोनों के रिश्तों को खत्म कर देगा. जी हां आप ये जानकर हैरान जरूर हो जायेंगे लेकिन अगर आप सेक्स के तुरंत बाद अपने पार्टनर की तरफ पीठ कर लेते हैं तो वे आपके लिए अपने मन में कई तरह की धारणा बना लेते हैं.

आज हम आपको बताने जा रहे सेक्स से जुड़ी उन बातों को जिनसे आप अभी तक वाकिफ नहीं हुए होंगे. बता दें कि अगर आप सेक्स के बाद सो जाते हैं या फिर अपने पार्टनर से बात करने के बजाय काम में लग जाते हैं तो इससे आप दोनों के बीच दरार पैदा हो सकती है. इसलिए बेहतर होगा कि आप सेक्स के बाद अपने पार्टनर को छोड़कर न जाये और उनसे रोमांटिक बाते करें.

सेक्स के बाद एक-दूसरे से बात करना आपके प्यार को और मजबूत करता है लेकिन इस दौरान कोई सीरियस टॉपिक्स पर बात न करें बल्कि कुछ रोमांटिक बाते करें. इसके अलावा आप सेक्स के बाद एक-दूसरे को टच करें यह अहसास ही काफी रोमांटिक होता है.

अगर आप अपने पार्टनर को हल्के-हल्के टच करते हैं तो उसे काफी अच्छा लगेगा. सेक्स के बाद आप एक दूसरे की आँखों में आंखे डालकर प्यार जताये, ये अहसास आपको सेक्स का दोगुना मजा दे सकता है. अगर आप सेक्स के बाद पार्टनर से अलग भी हो रहे हैं तो उन्हें हग करके ही जाए.

ये भी पढ़े

2018 की इस टॉप पोर्न एक्ट्रेस की खूबसूरती देखकर दंग रह जाएंगे

हफ्ते के इस दिन महिलाएं नहीं कर पाती खुद पर काबू

शावर सेक्स से कर सकते हैं सेक्स लाइफ को और भी उत्तेजित

 

?