वो काम करे जिसके लिए जुनून हो- यामी गौतम
वो काम करे जिसके लिए जुनून हो- यामी गौतम
Share:

फिल्म 'विक्की डोनर', 'एक्शन जैक्सन', 'बदलापुर', 'सनम रे', 'काबिल' जैसी हिट फिल्मो के जरिये, ग्लैमरस दुनिया में अपनी ख़ास जगह बना चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है.  हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में यामी ने कहा कि, "मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि एक्टिंग करूंगी, बचपन से ही पढ़ाई में अच्छी थी. हमेशा अव्वल आती थी, तो लगता था उसी में कुछ करके करियर बनाऊंगी. लेकिन कहते हैं जो आपकी किस्मत में लिखा होता है वही मिलता है. शायद एक्टिंग ही मेरी डेस्टिनी थी, इसलिए मैं यहां तक पहुंची."

इसके अलावा यामी का कहना है कि, मैंने कभी एक्टिंग की कोई फॉर्मल क्लास नहीं ली और न ही मुझे कभी उसकी कोई जरूरत महसूस हुई. अपने आप ही रोल मिलते गए और करती गई. मेरे पिता पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में हैं तो हो सकता है उनसे ही मुझे थोड़ा बहुत मिला हो, लेकिन मेरा मानना है फॉर्मल कोचिंग मिलने से निश्चित ही आपकी प्रतिभा में निखार आता है.

यामी का कहना है कि, लोगों को लगता है फिल्मी दुनिया ग्लैमर से भरी हुई है, बस एक बार कैसे भी उसमें घुस जाओ. इसी ग्लैमर के पीछे भागते हुए वे एक्टिंग की फील्ड में आ तो जाते हैं लेकिन सफल नहीं हो पाते. इसलिए काम वो करें जिसके लिए आपके अंदर जुनून हो. जब तक आपके अंदर पैशन नहीं होगा आप अच्छा काम नहीं कर पाएंगे न ही सीख पाएंगे और एक्टिंग में तो पैशन ही सबसे जरूरी है.

ये भी पढ़े

प्रेरणादायक है राजा रावल रतन सिंह का किरदार- शाहिद

दिया मिर्ज़ा के लव अफेयर : शोऐब, सलमान फिर साहिल (SSS)

बचपन के दिनों के लुफ्त उठाते तैमूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -