आज ही करें एयरटेल में खास रिचार्ज और उठाएं इस सुविधा का मजा
आज ही करें एयरटेल में खास रिचार्ज और उठाएं इस सुविधा का मजा
Share:

देश की सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने कस्टमर को किफायती और आकर्षक प्लान्स ऑफर करने की रेस में बने हुए है. आज हम आपको रिलायंस जियो (Reliance Jio) और एयरटेल (Airtel) के ऐसे प्लान्स के बारें आपको जानकारी देने जा रही है जिनमें आपको कम मूल्य में हर दिन हाई-स्पीड डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ और भी कई सारे लाभ भी मिल रहे है...  

एयरटेल का 209 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: एयरटेल के इस प्लान का मूल्य 209 रुपये है, जिसमें आपको 21 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन के लिए 100 SMS और 1GB डेली डेटा भी प्रदान किया जा रहा है. OTT फायदों  के बारें में बात की जाए तो इस प्लान में आपको अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल भी देखने के लिए मिल रहा है. 

एयरटेल का 239 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: 239 रुपये के बदले में एयरटेल अपने यूजर्स को हर दिन 1GB इंटरनेट, 100 SMS प्रति दिन की सुविधा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के बेनिफिट्स भी प्रदान कर रहा है. इस प्लान में आपको अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल भी देने वाला है. इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की बताई जा रही है.   

एयरटेल का 265 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: एयरटेल के इस प्लान  का मूल्य 265 रुपये है, इसके आपको 28 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रतिदिन के लिए 100 SMS और 1GB डेली डेटा की सुविधा भी दी जा रही है. OTT  फायदों के बारें में बात की जाए तो इस प्लान में आपको अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल भी मिल रहा है. 

Airtel यूजर्स के लिए बदल गए रिचार्ज प्लान, जानिए आप

भारत में 2-3 वर्षों में 20 यूनिकॉर्न की उच्चतम फिनटेक अपनाने की दर है: एफएम

आज अमेज़न दे रहा है 40 हजार तक का इनाम जीतने का मौका, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -