कुँवारी लड़कियां भूलकर भी ना पहने यह वास्तु वरना हो जाएगा जीवन बर्बाद
कुँवारी लड़कियां भूलकर भी ना पहने यह वास्तु वरना हो जाएगा जीवन बर्बाद
Share:

आप सभी को बता दें कि वास्तुशास्त्र में कई ऐसी बातें बताई गई है जिन्हे हम जाने अनजाने में कर देते हैं. जी हाँ, हम सभी के जीवन में वास्तु बहुत महत्व रखता हैं और उसमे भी कई बातें लिखी हैं जो माननी चाहिए क्योंकि उन्हें मानने से बहुत से लाभ हो सकते हैं. जी हाँ, वस्तु शास्त्र के अनुसार आज हम आपको कुछ ऐसे चीजों के बारे में बताएँगे, जिन चीजों को शादीशुदा महिलाएं भूल कर भी नहीं पहने वरना उनकी जिंदगी बर्बाद हो सकती है. जी हाँ, आइए जानते हैं कौन सी है वह चीज़े.

नहीं पहननी चाहिए यह 3 चींज़े: कहते हैं शादीशुदा महिलाओं को सफेद रंग की साड़ी भूल कर भी नहीं पहनने चाहियें, क्योंकी इसे पहनने से महिलाओं के पतिव्रता धर्म समाप्त हो जाते हैं और रिश्तों में नकारात्मक शक्तियों का वास होने लगता हैं. ऐसा भी कहते हैं कि शादीशुदा महिलाओं को काले रंग की चूड़ियाँ नहीं पहनना माना है क्योकि वास्तुशास्त्र के अनुसार शादीशुदा महिलाओं को काले रंग की चूड़ियाँ पहनने से नुकसान होता है.

इसी के साथ पैरों में सोना तत्व से बने पायल या बिछिया पहनने से भी नुकसान होता है इस वजह से शादीशुदा महिलाओं को सोने के बने पायल और बिछिया नहीं पहननी चाहिए, क्योंकी पैरों में सोना तत्व पहनने से कुबेर नाराज हो जाते हैं और इससे महिलाओं के जीवन में दरिद्रता आने लगती हैं. जी हाँ इन तीन चीज़ो को पहनना कुँवारी लड़कियों के लिए घातक हो सकता है और उनकी जिंदगी बर्बाद हो सकती है.

शुक्रवार को भूलकर भी ना करें यह काम वरना कभी नहीं आएंगी माँ लक्ष्मी

लड़कियों के होंठ बताते हैं उनका यह गहरा राज, आप भी जान लीजिए वरना...

अपने पर्स में रख लें इस रंग का फूल, आएगा इतना पैसा कि संभाले नहीं संभलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -