भारतीय कप्तान विराट की बल्लेबाजी के कहर से डरते है गेंदबाज

नई दिल्ली- भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी धारदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है. कम उम्र में ही उन्होंने अनेको उपलब्धियाँ हासिल कर ली है. हाल ही में विराट कोहली ने अपना 30 वां वनडे शतक श्रीलंका के खिलाफ लगाया है जिससे उन्होंने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान और सदी के महान खिलाड़ी रिकी पोंटिंग के शतकों की बराबरी कर ली है, उनसे आगे शतकों में अब भारत के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ही आगे है जिनके 49 वनडे शतक है.

विराट कोहली जिस अंदाज में बल्लेबाजी करते है उससे गेंदबाज भी डरते है इसका खुलासा अभी हुआ है जब एक गेंदबाज ने कहा की वो विराट से डरते है. विरोधी गेंदबाज कोहली की इस विध्वंशक फॉर्म को देखकर उनके सामनें गेंदबाजी करने के लिए आना ही नहीं चाहते हैं इसी कड़ी में एक ऐसे गेंदबाज की एन्ट्री हुई है जो अपने करियर में कभी भी विराट कोहली के सामनें गेंदबाजी नहीं की है, लेकिन इस गेंदबाज का मानना है कि वो विराट के सामनें गेंदबाजी नहीं करना चाहते हैं.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के शानदार गेंदबाज रहे जेसन गिलेस्पी का कहना है कि विराट कोहली की हालिया फॉर्म इतनी अच्छी है कि उनके सामने गेंद डालना मुश्किल काम है. उन्होंने कहा कि मुझे विराट का सामना न करना पड़े तो अच्छ है. विराट कोहली को लेकर वैसे तो कई गेंदबाज ऐसी राय रख चुके हैं, जिसमें अब ऑस्ट्रेलिया के बड़े गेंदबजों में से एक रहे जेसन गिलेस्पी ने भी इसी बात को माना है.

भारत-श्रीलंका : टी-20 मैच आज ,जीत के साथ अंत करना चेहेगी भारतीय टीम

प्रो कबड्डी लीग-2017 : प्रदीप नरवाल ने किये इस सीजन में सबसे तेज 100 रेड पॉइंट

PKL -5 : पटना पायरेट्स की धमाकेदार जीत, जयपुर पिंक पैंथर्स को बड़े अंतर से हराया

PKL: बंगाल वॉरियर्स की अपने घर में पहली हार, हरियाणा ने दी 36-29 से मात

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -