इन लोगों से हमेशा दूर रहे स्त्री और पुरुष
इन लोगों से हमेशा दूर रहे स्त्री और पुरुष
Share:

कुछ लोग ऐसे होते हैं जो हर किसी पर जल्द ही विश्वास करने लगते हैं. यह लोग मन के बड़े ही भोले होते हैं वे दूसरे लोगों के बारे में ज्यादा सोचते नहीं हैं और इनमे चालाकी जैसी कोई बात नहीं होती हैं यही वजह हैं कि जब ये किसी से धोखा खाते हैं तो खुद को संभाल नहीं पाते हैं. कुछ चीजों पर हद से ज्यादा भरोसा कर बैठने के कारण इन्हें भारी नुकसान का सामना करना पड़ता हैं. तो चलिए जानते हैं कि ऐसे कौन से वे लोग हैं जिन पर जल्द ही भरोसा नहीं करना चाहिए.

बुरे स्वभाव वाली स्त्री :

वैसे स्त्री ही व्यक्ति को विश्वास करना सिखाती हैं लेकिन कुछ स्त्रियाँ ऐसी होती हैं जिनका आचरण बुरा होता हैं. यह इस तरह की स्त्री होती हैं जो अपने फायदे के लिए किसी को भी नुकसान पंहुचा सकती हैं. इसके अलावा ये अपने फायदे के लिए पुरुष को अपने प्रेम जंजाल में फंसा कर आपको बर्बाद भी कर सकती हैं इसलिए बेहतर होगा कि आप इस तरह की स्त्री से दूर ही रहे.

अग्नि :

अग्नि को ज्वालामुखी भी कहा गया हैं, इसके बारे में कभी भी ये नहीं सोचना चाहिए कि वह अभी कम हैं तो ज्यादा नहीं होगी. आग किसी भी समय जलाकर राख कर सकती हैं.

शत्रु का नौकर :

कभी भी अपने दुश्मन के नौकर पर भरोसा नहीं करना चाहिए. यह ऐसे लोग होते हैं जो अपने फायदे के लिए ख़ास चालाकी से आपको अपने दुश्मन के खिलाफ और भी भड़का सकते हैं. अगर आप गलती से भी अपने दुश्मन के नौकर को अपने यह रख लेंगे तो हो सकता हैं वह आपके सारे राज आपके दुश्मन तक भी पहुंचा सकता हैं.

ये भी पढ़े

इसलिए भगवान विष्णु के पैर दबाती है माँ लक्ष्मी

दूध का यह छोटा सा उपाय आपको कर सकता हैं मालामाल

इस जयंती पर आप कर सकते हैं अपने घर को वास्तुदोष से मुक्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -