रास्त में मिले यह चीज़ें तो तुरंत बना लें दुरी वरना...
रास्त में मिले यह चीज़ें तो तुरंत बना लें दुरी वरना...
Share:

दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं जो सड़क पर मिलने वाली चीज़ों को उठा लेते हैं. ऐसे में कई लोग ऐसे भी होते हैं जो रास्ते में मिलने वाली वस्तुओं पर ध्यान नहीं देते हैं. ऐसे में आपको बता दें कि रास्ते में मिलने वाला पैसा हमें कुछ अशुभ तो कुछ शुभ संकेत देते है. जी हाँ, अब आज हम इस लेख में कुछ ऐसी बातों के बारे में बता रहें हैं जिनका रास्ते में मिलना अशुभ माना जाता है. आइए जानते हैं.

1. कहा जाता है कई बार हमारे साथ ऐसा होता है कि हमें रास्ते में किसी व्यक्ति के टूटे हुए बाल मिल जाते हैं, ऐसे में इन बालों से दूरी बना कर ही चलना बेहतर होता है क्योंकि रास्ते में मिलने वाले बालों को अपवित्र माना जाता है.

2. कहते हैं रास्ते में अगर कहीं कांटें दिखाई देते हैं तो हमें दूर होकर निकलना चाहिए, नहीं तो पैरों में कांटें चुभ कर आपको परेशान कर सकता है, यदि संभव हो सके तो रास्ते से कांटें हटाने के प्रयास करना चाहिए.

3. कहा जाता है रास्ते में स्नान का पानी फैला हुआ हो तो उस पानी से अपने को बचा कर निकलना चाहिए, क्योंकि रास्ते में किसी व्यक्ति के स्नान के बाद फैला हुआ पानी अपवित्र होता है, इस कारण से इसे पार करके नहीं जाना चाहिए.

4. वहीं कई बार सड़क पर जानवरों की मौत हो जाती है और ऐसे में मृत प्राणी के अस्थियां रोड पर बिखरी दिखाई देती हैं तो उनसे दूर होकर रास्ता पार करना चाहिए वरना बड़ा संकट सिर पर आ सकता है.

जिस महिला की उंगलियां होती है मोटी और भरी, उनसे जरूर करें शादी

अपनी पत्नी की हर इच्छा पूरी करते हैं इस नाम के लड़के

अगर आप भी रखते हैं घर की छत पर पक्षियों के लिए दाना पानी तो जरूर पढ़े यह खबर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -