कैबिनेट मीटिंग्स की वीडियो रिकॉर्डिंग जनता को ना दिखाए: दिल्ली सचिव
कैबिनेट मीटिंग्स की वीडियो रिकॉर्डिंग जनता को ना दिखाए: दिल्ली सचिव
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में दिल्ली सरकार और मुख्य सचिव के थप्पड़ कांड ने काफी तूल पकड़ा था जिसके बाद अरविन्द केजरीवाल ने कैबिनेट की सभी मीटिंग्स को लाइव ब्रॉडकास्ट करने के निर्देश दिए. अब मिल रही खबर के अनुसार थप्पड़ काण्ड के बाद हुई दिल्ली सचिवालय की मीटिंग जिसमें अरविन्द केजरीवाल और सचिव अंशु प्रकाश पहली बार मिले, लेकिन मीटिंग के बाद अंशु अग्रवाल ने वीडियो को पब्लिक न करने के लिए गृह सचिव से बात की, जिसके बाद अरविन्द केजरीवाल को खत लिखा गया.  

 दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने मंगलवार को दिल्ली सचिवालय में हुई कैबिनेट की वीडियो रिकॉर्डिंग करवाई थी. बता दें, अरविन्द केजरीवाल ने यह रिकॉर्डिंग मीटिंग में पारदर्शिता लाने के लिए की, लेकिन दिल्ली के सचिव ने फिर आपत्ति दर्ज करते हुए गृह सचिव से बात की. गृह सचिव ने फिर अंशु प्रकाश की तरफ से मुख्य मंत्री को लेटर लिखा जिसमें वीडियो को पब्लिक करने और मीडिया में जारी न करने के निर्देश दिए है. सचिव के अनुसार कैबिनेट की मीटिंग्स हमेशा गोपनीय और ख़ुफ़िया होनी चाहिए. 

आपको बता दें, कुछ दिन पहले अंशु अग्रवाल ने आम आदमी पार्टी के दो विधायकों और अरविन्द केजरीवाल पर अपने सीएम आवास में हुई मीटिंग्स में थप्पड़ मारने का आरोप लगाया था. जिसके बाद दिल्ली सरकार के दो विधायक, प्रकाश जारवाल और अमानतुल्लाह खान को जेल जाना पड़ा. कांड के बाद अरविन्द केजरीवाल ने यह निर्देश दिए कि कैबिनेट की सभी मीटिंग की लाइव ब्रॉडकास्ट कर पब्लिक करेंगे. जिससे जनता और सरकार के बीच पारदर्शिता बनी रही. 

बिहार: शराबबंदी से गरीबों के घर बर्बाद, चौंकाने वाले आकड़े

'वुमेंस डे' पर ढोंग क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -