दोस्तों से न शेयर करे ये बातें
दोस्तों से न शेयर करे ये बातें
Share:

कई बार ऐसा भी होता है हम अपने दोस्तों से ऐसी प्रॉब्लम शेयर कर लेते है, बाद में हमे लगता है इसे शेयर नहीं करना चाहिए. जब आप शादीशुदा जिंदगी की समस्याएं लोगो से बांटते है तो उसका गलत असर भी पड़ता है. जब हम अपनी जिंदगी के खुशनुमा पलों का जिक्र करते है तो कई बार ऐसा भी होता है कि दोस्त ये सुन कर जलने लगते है.

अपने रिश्तें की कमजोरियों को बांटने से आप लोगो के मजाक का पात्र तक बन जाते है. कुछ बातें आपको दोस्तों से कभी शेयर नहीं करना चाहिए. आपको अपने दोस्तों से इंटिमेट होने वाली बात नहीं बताना चाहिए क्योकि इससे पार्टनर को शर्मिंदगी का एहसास करना पड़ सकता है. यदि आप झगड़ा होने के बाद अपने दिल की भड़ास दोस्तों के सामने निकालेंगे तो दोस्त आपके पार्टनर को लेकर गलत राय भी बना सकते है.

आपके पार्टनर आर्थिक रूप से स्टेबल नहीं है तो उनकी मदद करे, न कि इस बारे में दोस्तों को बताएं. इससे सिर्फ दोस्तों के बीच उनका मजाक ही उड़ेगा. यदि आप अपने रिश्तें में बुरे दौर से गुजर रहे है तो दोस्तों से बात शेयर करने के बजाय माता-पिता या भाई-बहन से शेयर करे. यदि आपके पार्टनर का बीते रिश्तें में ब्रेकअप या तलाक़ हुआ है तो ये बात अपने दोस्तों से दूर ही रखे.

ये भी पढ़े 

जब होता है पुरुषो को सच्चा प्यार

ये बातें ब्रेकअप की और इशारा करती है

पत्नी क्यों देती है अपने पति को धोखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -