आज के दिन भूलकर भी ना करें सेक्स वरना....

Apr 16 2019 09:20 AM
आज के दिन भूलकर भी ना करें सेक्स वरना....

आप सभी जानते हैं कि आज मंगलवार है. ऐसे में मंगल की प्रकृति उग्र है और मंगलवार का दिन हनुमानजी का दिन माना जाता है. कहते हैं हर काम में मंगलकारी परिणाम प्राप्त करने के लिए मंगलवार का उपवास रखना चाहिए. इसी के साथ जानिए कि आज क्या कर सकते हैं.

आज क्या करें - आज लाल चंदन या चमेली के तेल में मिश्रित सिन्दूर लगाएं और मंगलवार ब्रह्मचर्य का दिन है इस वजह से आज का दिन शक्ति एकत्रित करने का दिन है. कहते हैं आज दक्षिण, पूर्व, आ‍ग्नेय दिशा में यात्रा कर सकते हैं. इसी के साथ आज शस्त्र अभ्यास, शौर्य के कार्य, विवाह कार्य या मुकदमे का आरंभ करने के लिए यह उचित दिन है. कहते हैं आज बिजली, अग्नि या धातुओं से संबंधित वस्तुओं का क्रय-विक्रय कर सकते हैं. आज यानी मंगलवार को ऋण चुकता करने का अच्छा दिन माना गया है और इस दिन ऋण चुकता करने से फिर कभी ऋण लेने की आवश्यकता नहीं पड़ती.

क्या ना करें - आज यानी मंगलवार सेक्स के लिए खराब है इस वजह से आज के दिन भूलकर भी सेक्स ना करें. आज के दिन नमक नहीं खाना चाहिए. कहते हैं इससे स्वास्थ्य पर असर पड़ता है और हर कार्य में बाधा आती है. इसी के साथ आज के दिन पश्‍चिम, वायव्य और उत्तर दिशा में इस दिन यात्रा वर्जित और आज यानी मंगलवार को मांस खाना सबसे खराब होता है, इससे अच्छे-भले जीवन में तूफान आ सकता है. कहते हैं मंगलवार को किसी को ऋण नहीं देना चाहिए वर्ना दिया गया ऋण आसानी से मिलने वाला नहीं है और लाभ बिलकुल नहीं होता है.

जिन महिलाओं के बड़े होते है यह दो अंग, पति के जीवन में भर देती है रंग

अपने पति का जीवन खुशियों से भर देती है यह दो राशि की लडकियां

पति को अपने इशारों ऊपर नचाती है इस राशि की लडकियां