राहुल गाँधी का मज़ाक न बनाए पीएम मोदी - शिवसेना

मुंबई: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के खुद को पीएम का उम्मीदवार बताने के बाद पीएम मोदी ने उनपर तंज कसा था. अब शिवसेना ने राहुल गाँधी का पक्ष लेते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है, शिवसेना ने कहा है कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने की आकांक्षा जाहिर करने का लोकतांत्रिक अधिकार है और किसी को भी इसका मजाक नहीं उड़ाना चाहिए. शिवसेना ने कहा है कि "आप राहुल गाँधी को हराइए और उन्हें पीएम बनने से रोक दीजिए, आप उन्हें बोलने से क्यों रोक रहे हैं." 

वहीं शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार को प्रधानमंत्री पद के लिए योग्य उम्मीदवार बताया. गौरतलब है कि,  कर्नाटक चुनाव में चुनाव प्रचार करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने एक प्रेस वार्ता में कहा था कि अगर 2019 के आम चुनावों में अगर कांग्रेस पार्टी जीतती है, तो वे देश के प्रधानमंत्री का पद संभाल सकते हैं. हालांकि, राहुल गाँधी ने यह जवाब एक पत्रकार के सवाल पर दिया था. पत्रकार ने राहुल से पूछा था कि क्या वे खुद को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में देखते हैं, तब राहुल ने कहा था कि क्यों नहीं, वे प्रधानमंत्री क्यों नहीं बन सकते ?

राहुल के इस बयान को मीडिया में जमकर उछाला गया था, जिसके बाद से इस पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गई थी. पीएम मोदी ने राहुल के इस बयान पर तंज कसते हुए कहा था कि खुद को प्रधानमंत्री का दावेदार बताना राहुल गाँधी का अहंकार है. 

 

मोदी का कांग्रेस पर करारा प्रहार, अहंकारी है कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी

स्वदेशी विचारक गोपाल कृष्ण गोखले की जयंती पर नमन

कर्नाटक: शाम पांच बजे तक चलेगा तरकश का अंतिम तीर भी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -