वेलेंटाइन डे पर भूल से भी ना करें यह गलतियां वरना रिश्ता हो जाएगा खराब
वेलेंटाइन डे पर भूल से भी ना करें यह गलतियां वरना रिश्ता हो जाएगा खराब
Share:

हर साल मनाया जाने वाला वेलेंटाइन डे इस साल फिर से 14 फरवरी को मनाया जाने वाला है। यह दिन कपल्स के लिए खास होता है। ऐसे में अगर आप अपने रिश्ते को मजबूत बना चाहते हैं तो वेलेंटाइन डे के दिन यह गलतियां भूलकर भी ना करें जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

ना करें अपने पार्टनर की बुराई- वेलेंटाइन डे के दिन किसी के भी सामने या कभी भी किसी के भी सामने अपने पार्टनर की बुराई न करें। कमिया हर इंसान में होती हैं, लेकिन उन कमियों को गिनाने का एक समय होता है। ऐसे में वैलेंटाइन डे के दिन यदि आपके पार्टनर से कोई भूल हो जाए तो ऐसे में उसकी बुराई करने की जगह उस चीज को इग्नोर करें।

ना करें गुस्सा- हम सभी जानते हैं कि व्यक्ति का स्वभाव होता है कि अगर उसके मन मुताबिक कोई चीज ना हो तो वह गुस्सा हो जाता है। हालाँकि वैलेंटाइन डे के दिन यदि आपके पार्टनर कोई काम आपकी सोच के विपरीत करता है तो ऐसे में उस पर गुस्सा ना करें। बल्कि उस समय परिस्थिति को समझने की कोशिश करें।

दूसरे पाटनर की ना करें तारीफ- अपने पार्टनर को जलन महसूस कराने के लिए अक्सर कुछ लोग दूसरे के पार्टनर की तारीफ करना शुरू कर देते हैं, हालाँकि वैलेंटाइन डे के दिन आपका पार्टनर आपसे यह उम्मीद रखेगा कि आप केवल उसी की तारीफ करें। इस वजह से किसी और की तारीफ ना करें।

फोन से रहें दूर- अगर आप अपने पार्टनर के साथ हैं तो उस वक्त अपने फोन को बंद करके रख दें। जी दरअसल बार-बार फोन बजने से ना आप अपने पार्टनर को समय दे पाएंगे और वैलेंटाइन डे भी खराब होगा। 

'वेलेंटाइन डे' पर कुछ करते दिखे बाबू-सोना तो तोड़ देंगे शरीर का हर कोना, शिवसेना ने दी प्रेमी जोड़ो को चेतावनी

अनोखा रिकॉर्ड: दंपति ने एक दूसरे को किया इतना लम्बा KISS कि देखते रह गए लोग

वेलेंटाइन डे पर सगाई करेंगे राकेश-शमिता!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -