कभी बीच में ना छोड़े यह कार्य वरना लगेगा महापाप
कभी बीच में ना छोड़े यह कार्य वरना लगेगा महापाप
Share:

दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जो किसी काम को शुरू तो कर देते हैं लेकिन उसे बीच में ही अधुरुआ छोड़ देते हैं और पूरा नहीं करे हैं. अगर आप भी उनमे से एक है तो यह आदत तुरंत बदल दीजिए वरना आपके लिए घातक हो सकता है. जी हाँ, ज्योतिष में कई काम ऐसे बताए गए हैं जिन्हे बीच में अधूरा नहीं छोड़ना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है. जी हाँ,. अगर आप ज्योतिष के अनुसार बताए गये कामों को बीच में छोड़ देते हैं तो आप पाप के भागीदार बन जाते हैं और आपको बड़े बड़े नुकसान होने लगते हैं. अब वह कौन से काम है वह आज हम आपको बताते है.

तुलसी में दीपक - कहा जाता है तुलसी के समक्ष दीपक जलाना लोग शुरू तो कर देते हैं लेकिन कुछ समय बाद ही इस नियम को बीच में ही छोड़ देते हैं, ऐसा नै करना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से बहुत अब्दी परेशानी सामने आ सकती है और आपके घर में कोई बड़ी विपदा भी आ सकती है. ऐसा भी कहते हैं कि ज्योतिष के अनुसार तुलसी में दीपक जलाने से बहुत पुण्य मिलता है और अगर आप उसे बीच में छोड़ देते हैं तो भगवा की कृपा आपपर से तुरंत चली जाती है. 


चीटियों को आटा डालना - कहते हैं कई लोग महीने की शुरुआत में चीटियों को आटा डाल देते हैं लेकिन बीच में बांध कर देते हैं, ऐसा कभी नहीं करना चाहिए क्योंकि इससे धन का भारी नुकसान हो जाता है.


 गाय को हरा चारा खिलाना - कई लोग साल के शुरुआत में या महीने की शुरुआत में गाय को चारा खिलाते हैं लेकिन बीच में बांध कर देते हैं जबकि ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि इसे सबसे बड़ा पाप माना जाता है और इससे बहुत बड़ा और असहनीय नुकसान हो जाता है. 

अगर होना चाहते हैं मालामाल तो शाम को घर की छत पर फेंक दें यह चीज़

3 जनवरी को है गुरु प्रदोष व्रत, जानिए पूजा विधि और व्रत की महिमा

अगर सुबह के सपने में दिख जाए यह चीज़ तो जल्द अमीर बनने वाले हैं आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -