अगर आपके घर में हैं यह 5 चींज़े तो सड़क पर आने वाले हैं आप
अगर आपके घर में हैं यह 5 चींज़े तो सड़क पर आने वाले हैं आप
Share:

दुनियाभर के कई लोग हैं जो अपने घर में फ़ालतू चीज़ों को पड़े रहने देते हैं और उन चीज़ों पर ध्यान नहीं देते हैं. कहते हैं कि जहाँ हम रहते हैं वहां हमेशा सकारात्मक ऊर्जा होनी चाहिए और पैसों की आमदनी होती रहनी चाहिएलेकिन कुछ चींज़े ऐसी भी हैं जिनके घर में होने से घर से पैसे जाते हैं और भूतों का वास घर में होता जाता है. आज हम आपको उन्ही चींजों के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.  

लटकते बिजली के तार:- कहा जाता है अगर घर में लटकते बिजली के तार हो तो यह गरीबी का संकेत देते हैं और यह आर्थिक हानि को दर्शाते है. इस कारण से यह सुनिश्चित करें कि सभी तारों को छुपाया गया है और घर में कोई लटका हुआ तार ना हो. 

दीवारों में दरार:- ऐसा कहते हैं कि घर के लोगों के रिश्तों में दरार होने का कारण घर के दीवारों की दरार होती है. 

टूटी हुई कैबिनेट/दराज़:- कहते हैं कि टूटी हुई कैबिनेट यह संकेत देती है कि आपकी व्यक्तिगत ज़िंदगी दुनिया के सामने जाहिर है और बाहरी लोगों का अपने जीवन में हस्तक्षेप है. इसी के साथ अगर आप अपनी गोपनीयता बनाए रखना चाहते हैं तो इसके लिए उन्हें तुरंत ठीक करें.

मकड़ी के जाले:- ऐसा भी कहते हैं कि मकड़ी के जले जिस घर में होते हैं वहां गरीबी आती है और भूतों का वास हो जाता है. इसके आने से घर में तनाव उत्पन होता है.

टूटा दर्पण:- ऐसा मानते हैं कि टूटा हुआ शीशा दुर्भाग्य का प्रतीक है और आपकी प्रसिद्धि और प्रतिष्ठा पर हमला दर्शाता है। इस वजह से इसे तुरंत फेंक देना चाहिए.

अगर आप भी कर रहे हैं 2019 में शादी तो जरूर पढ़े यह खबर

अगर आपने भी पाल रखा है तोता तो जरूर पढ़े यह खबर वरना हो जाओगे बर्बाद

घर में यहाँ रखे नेवले की मूर्ति, बना देगी आपको मालामाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -