गलती से भी किन्नर को दान में मत देना यह चींज़े वरना...
गलती से भी किन्नर को दान में मत देना यह चींज़े वरना...
Share:

हम सभी अपने घर पर आए लोगों को दान देते हैं भिखारी को दाने देने से कोई पीछे नहीं हटता है साथ ही लोग किन्नर के घर आने पर उनसे आशीर्वाद लेकर उन्हें भी दान देते हैं. ऐसे में शास्त्रों की मानें तो किन्नर की दुआ इंसान को सवार सकती है लेकिन इनकी बद्दुआ इंसान का जीवन बिगाड़ भी सकती है. दुनिया में इस बात को सभी मानते हैं कि किन्नर अगर दुआ देते हैं तो लगती जरूर है और बद्दुआ देते हैं तो जीवन खराब हो जाता है. ऐसे में आज हम आपसे इन्ही किन्नर के बारे में चर्चा करने वाले हैं और हम आज यहां आपको यह बताएंगे कि किन्नर को कौन सी चीजें दान करना चाहिए और कौन सी नहीं?

1. दान में ना दें ये चीजें: - कहा जाता है कि कभी भी किन्नरों को पुराने कपड़े दान नहीं करने चाहिए क्योंकि यह अशुभ माना जाता है अगर आप देना ही चाहते हैं तो किन्नरों को हमेशा नए कपड़े दान करने चाहिए वहीं आप अपने पुराने कपड़े किसी गरीब को दान कर सकते हैं.

2. ऐसा भी कहा जाता है कि कभी भी किन्नरों को झाडू दान नहीं करनी चाहिए क्योंकि इससे घर की आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है. ज्योतिषों के अनुसार किन्नर को झाडू दान करना अशुभ माना जाता है और ऐसा करने से घर में पैसों की तंगी बनी रहती है.

3. इसी के साथ यह भी कहा जाता है कि इसके अलावा किन्नरों को भूलकर भी तेल का दान भी नहीं करना चाहिए क्योंकि तेल का दान करने से शनि दोष दूर होते हैं वहीं किन्नरों को तेल दान करने से घर में गरीबी का वास हो सकता है. अब आप समझ गए होंगे कि किन्नरों को क्या नहीं देना चाहिए.

भोले के भक्त उन्हें पूजा में जरूर चढ़ाए यह चीजें

हवन की अग्नि से होता है यह फायदा, जानकर दंग रह जाएंगे आप

अगर आपके घर भी उबलते वक्त गिरता है दूध तो आएगी यह मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -