मेकअप करते वक्त भूलकर भी ना करें यह गलतियां
मेकअप करते वक्त भूलकर भी ना करें यह गलतियां
Share:

आजकल सभी लड़कियों को मेकअप करना बहुत पसंद होता है. मेकअप करने के लिए जरूरी नहीं होता है कि आप महंगे-महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करें. कई बार मेकअप करते वक्त कुछ गलतियों के कारण भी आपको परफेक्ट लुक नहीं मिल पाता है और स्किन से जुड़ी कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है. मेकअप से खूबसूरत और परफेक्ट लुक पाने के लिए इन गलतियों से बचना बहुत जरूरी होता है. 

1- अक्सर लड़कियां चेहरे पर बिना मॉश्चराइजर लगाए मेकअप करती है. जिससे उनका मेकअप ड्राई नजर आने लगता है. इसलिए जब भी मेकअप करें तो अपने चेहरे पर मॉश्चराइजर जरूर लगाएं. 

2- लड़कियां मेकअप करते समय अपने चेहरे पर बहुत सारा फेस पाउडर लगा लेती हैं. जिससे उनके चेहरे में बारीक रेखाएं नजर आने लगती हैं और उनका लुक खराब हो जाता है. अगर आप अपने मेकअप को लंबे समय तक बरकरार रखना चाहती हैं तो फेस पाउडर को हल्की क्वान्टिटी में लेकर ब्रश के साथ लगाएं. 

3- हमेशा नेचुरल और लाइट मेकअप करें.  ज्यादातर लड़कियां अपने चेहरे के डार्क सर्कल्स छुपाने के लिए कंसीलर का इस्तेमाल करती हैं, पर हम आपको बता दें कि कंसीलर का इस्तेमाल करने से डार्क सर्कल्स छुपने की जगह ज्यादा नजर आते हैं. डार्क सर्कल्स को छुपाने के लिए कैरेक्टर ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करें. इससे आपकी डार्क सर्कल्स छिप जाएंगे और आपको परफेक्ट लुक मिलेगा.

 

कोहनी और घुटने के कालेपन को दूर करता है नींबू का रस

खूबसूरती को बरकरार रखते हैं ये छोटे-छोटे टिप्स

नमक के इस्तेमाल से निखारें अपनी खूबसूरती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -