गलती से भी ना करें यह 2 काम वरना माफ़ नहीं करेंगे भोलेनाथ
गलती से भी ना करें यह 2 काम वरना माफ़ नहीं करेंगे भोलेनाथ
Share:

आप सभी इस बात को तो जानते ही होंगे कि भगवान शिव को भोलेनाथ भी कहा जाता है वह भी इस वजह से क्योंकि शिव सादगी पसंद ईश्वर माने जाते हैं और उन्हें कच्चा फल पसंद आता है. इसी के साथ कहते हैं एक लोटा पानी से भी शिव खुश हो जाते हैं. जी हाँ, अगर आप उनपर एक लोटा जल भी अर्पित कर देंगे तो वह आपसे खुश हो जाएंगे. ऐसे में अगर आप अपनी जिंदगी से निराश या हताश हैं, तो आपको शिव की पूजा जरूर करनी चाहिए क्योंकि वह आपकी सभी मनोकामना को पूरा कर सकते हैं. जी हाँ, लेकिन ध्यान रखे कि भोलेनाथ जितनी जल्दी खुश होते हैं, उतनी ही जल्दी नाराज भी होते हैं.

जी हाँ, शिव पुराण में कार्य, बात-व्यवहार और सोच द्वारा किए गए कुछ पाप वर्णित हैं, जिसे भगवान शिव कभी क्षमा नहीं करते. आप सभी को बता दें कि अगर कोई किसी भोलेभाले और निरपराध इंसान को कष्ट देता है या उसे नुकसान पहुंचाने या धन-संपत्ति लूटने या उसके लिए बाधाएं पैदा करने की योजना बनाता है, या ऐसी सोच रखता है तो ऐसे लोग भगवान शिव की नजरों में हर हाल में माफी ना देने योग्य पाप कर बैठते हैं और भगवान उन्हें श्राप देते हैं.

ध्यान रखे कि कभी भी किसी भोलेभाले आदमी के साथ छल कपट नहीं करें वरना आपको नुकसान पहुँच सकते हैं. इसी के साथ भोलेनाथ को यह बिलकुल नहीं पसंद कि कोई किसी गर्भवती महिला को कठोर वचन कहे या अपनी बातों से उसका दिल दुखाए. जी हाँ, ऐसा करना भोलेनाथ की नजरों में घोर पाप माना जाता है. कहते हैं यह दो काम जो भी करता है वह भोलेनाथ के श्राप को पाने का भागीदार बन जाता है.

इन 3 राशियों को सबसे ज्यादा पहनना चाहिए सफ़ेद रंग, खुल जाते हैं किस्मत के ताले

किसी भी स्त्री को गलती से भी ना कहें यह दो बात वरना...

इन दो राशियों के लिए कुबेर होता है पुखराज रत्न, धारण कर लें अभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -