भूलकर भी यहाँ से ना खरीदें स्मार्टफोन, वरना हो जाएगी जेल
भूलकर भी यहाँ से ना खरीदें स्मार्टफोन, वरना हो जाएगी जेल
Share:

शायद आप स्मार्टफोन खरीदने से पहले अधिक विचार विमर्श नहीं करते होंगे। आपमें से अधिकतर लोग केवल स्मार्टफोन के फीचर्स देखते हैं तथा उन्हें बस उन्हें किसी भी स्टोर से खरीद लेते होंगे। हालांकि ऐसा करना आपको जेल भी पहुंचा सकता है। यदि आपको इसके बारे में खबर नहीं है तो आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं।

वही यदि आपको लग रहा था कि बाजार में उपस्थित प्रत्येक स्टोर से आप स्मार्टफोन खरीद सकते हैं तो आप गलत है क्योंकि कुछ स्टोर तो असली प्रोडक्ट भेजते हैं तो वही कुछ ऐसे लाकर भी हैं जहां पर कम दामों में स्मार्टफोन बेचने के नाम पर नकली स्मार्टफोन बेचे जाते हैं यहां तक कि चोरी के स्मार्टफोन भी बेचे जाते हैं। यदि आप इन स्मार्टफोंस को खरीद कर इनका उपयोग करना आरम्भ कर देते हैं तो इस बात की बहुत संभावना रहती है कि आपको कोर्ट कचहरी या फिर जेल तक जाने की नौबत आ जाए। दर्शन छोरी के स्मार्टफोन ट्रैकिंग पर हो सकते हैं ऐसे में यदि कोई उपयोगकर्ता इनका उपयोग करता है तो वह कानून की जद में आ जाएगा। ऐसे में आपको केवल कुछ चुनिंदा स्टोर्स से भी स्मार्टफोन खरीदना चाहिए।

वही यदि आपको इस बारे में खबर नहीं है कि कहां से आपको स्मार्टफोन नहीं खरीदना चाहिए तो हम आपको उसके बारे में बता देते हैं। दरअसल कुछ ऐसे बाजार होते हैं जहां पर स्मार्टफोन खरीदें और बेचे जाते हैं यहां पर स्मार्टफोन खरीदना आपको भारी पड़ सकता है क्योंकि ऐसी बाजार में कई बार चोरी के स्मार्टफोन भी बेचे जाते हैं। यदि आप यहां से स्मार्टफोन खरीदने की सोचते हैं तो इस बात को ध्यान रखिए कि आप को जेल भी जाना पड़ सकता है क्योंकि यदि स्मार्टफोन चोरी का है तो जाहिर सी बात है उसके विरुद्ध शिकायत भी दर्ज हुई होगी तथा ऐसे में आप को जेल जाना पड़ सकता है।

'Sex on the beach से लेकर अग्निपथ स्कीम तक', गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए ये टॉपिक्स

Samsung की नई तकनीक से बाजार में मच गया हड़कंप, जानिए क्यों...?

Jio यूजर्स की हो गई बल्ले बल्ले, पेश हुआ अब तक सबसे सस्ता प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -