अब करे हेयर चॉक से हेयर कलर
अब करे हेयर चॉक से हेयर कलर
Share:

आजकल की महिलाएं कलर किए बालो को ज्यादा पसंद करती है और कलर करने के लिए अलग-अलग ब्रांड के कॉस्मेटिक प्रोडक्ट यूज़ करती है, जिससे आपके बालो को नुक्सान होता है. यदि आप बालो को हेयर कलर करने के नुक्सान से बचाना चाहती है तो सबसे आसान तरीका है हेयर चॉक और कलर फूल स्ट्रीक्स का जिसको आप जब चाहे लगा सकती है और जब चाहे हटा सकती है.

जो लड़कियां अपने बालो को कलर करने से डरती है, वह यह सोचती है कि कही उनके बाल ख़राब न हो जाये तो उनके लिए हेयर चॉक बहुत ही अच्छा ऑप्शन है. हेयर चॉक को वाटर बेस्ड इंक से बनाया गया है, इसमें मिलाई गयी इंक माइक्रो फाइबर की तरह काम करती है और साथ में वाटर बेस्ड होने की वजह से बालो में आसानी से रिप्लेस हो जाती है और ये इंक की वजह से लॉक होकर जल्दी सुख जाती है. हेयर चॉक को आसान तरीके से लगाने के लिए बालो को गीला होना बहुत जरुरी है.

इसे लगाते वक्त बालो को ट्विस्ट करते रहे जिससे आपके बालो का पूरा सेक्शन कलर हो जायेगा. हेयर चॉक को बालो में लम्बे समय तक रखने के लिए हेयर चॉक लगाने के तुरंत बाद ही हेयर ड्रायर यूज़ करे, ये चॉक को ड्राई कर देगा और बालो में लम्बे समय तक रहेगा. आप जिस तरह का लुक कैरी करना चाहे उस तरह का कलर अपने बालो में लगा सकती है. ज्यादातर बालो में गुलाबी या पेस्टल रंग की स्ट्राइपिंग किसी भी लुक में स्टाइलिश लगेगी. हेयर चॉक को अपने बालो में ज्यादा टाइम तक न रहने दे. ये बालो की नमी को सोख लेता है इसलिए इसे लगाने के तुरंत बाद धो ले इससे आपके बाल को कोई नुकसान नहीं होगा.

ये भी पढ़े

आईज और फेस मेकअप को इस तरह करें रिमूव

ऐसे रखें बालों की सेहत का ख्याल

इस तरह से घर पर भी बना सकते है बेहतरीन खुशबूदार डिओ

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -