डीएमआरसी ने पटना मेट्रो भर्ती में फर्जी तत्वों के उम्मीदवारों को दी चेतावनी
डीएमआरसी ने पटना मेट्रो भर्ती में फर्जी तत्वों के उम्मीदवारों को दी चेतावनी
Share:

डीएमआरसी ने शनिवार को उम्मीदवारों को "बेईमान तत्वों" से अवगत रहने के लिए सतर्क किया। फर्जी भर्ती विज्ञापनों के साथ-साथ चल रहे पटना मेट्रो प्रोजेक्ट के ऑफर लेटर के जरिए लोगों को ठगने की कोशिश कर रहे कुछ फ्रॉड अलर्ट किए गए हैं। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन पटना मेट्रो प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है। बयान में, उन्होंने यह उल्लेख करते हुए स्पष्ट किया कि "दिल्ली मेट्रो के प्रबंधन के संज्ञान में आया है कि कुछ बेईमान तत्व पटना में चल रही मेट्रो परियोजना के लिए फर्जी भर्ती विज्ञापन और साथ ही प्रस्ताव पत्र जारी करके नौकरी चाहने वालों को धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं।"

अधिकारियों ने कहा कि यदि इस तरह की कोई भी धोखाधड़ी गतिविधि देखी जाती है, तो आवश्यक कार्रवाई के लिए तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी जानी चाहिए। DMRC में भर्ती प्रक्रिया पूरी तरह से कम्प्यूटरीकृत है और चयन विशुद्ध रूप से योग्यता के आधार पर किया जाता है।

इसके अलावा डीएमआरसी अपनी भर्ती प्रक्रिया के लिए किसी बाहरी एजेंसी या व्यक्ति को नियुक्त नहीं करता है। सभी प्रासंगिक सूचनाएं डीएमआरसी की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड की जाती हैं। सतर्क रहें और अधिकारियों के साथ सूचना की दोबारा जांच करें।

 

दिल्ली दौरे के बाद ठंडे हुए सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, सिद्धू में भी आया बदलाव

टाइगर श्रॉफ संग दिशा पाटनी के रिश्ते को लेकर बहन कृष्णा ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, दो दहशतगर्दों को किया ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -