डीएमके ने 153 में से 139 जिला पंचायत वार्ड सदस्य पदों पर हासिल की जीत

तमिलनाडु राज्य चुनाव आयोग द्वारा उपलब्ध कराए गए नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, DMK ने 153 में से 139 जिला पंचायत वार्ड सदस्य पदों पर जीत हासिल की है, जबकि सत्तारूढ़ DMK की विपक्षी पार्टी AIADMK ने केवल दो जिला पंचायत वार्ड सदस्य पदों पर जीत हासिल की है। इस बीच, कांग्रेस आठ पदों पर जीत हासिल करने में सफल रही। मतों की गिनती 12 अक्टूबर को शुरू हुई थी। हालांकि, राज्य चुनाव आयोग द्वारा आधिकारिक तौर पर परिणाम घोषित किए जाने बाकी हैं।

साथ ही, पंचायत यूनियन वार्ड सदस्य पदों के लिए, DMK को कुल 1,421 सीटों में से 974 सीटें मिलीं, उसके बाद AIADMK को 212 सीटें, कांग्रेस को 33 सीटें और बीजेपी को आठ सीटें मिलीं। जिला परिषद में DMK को 89.54 प्रतिशत सीटें मिलीं, जबकि AIADMK को 1.31% सीटें मिलीं। कांग्रेस सभी जिला परिषद सीटों में से 5.23% सीटें हासिल करने में सफल रही। पीएमके ने 47 पार्षद सीटें जीतीं, उसके बाद एएमएमके ने चार और डीएमडीके ने एक के साथ जीत हासिल की।

दिलचस्प बात यह है कि 'थर्ड फ्रंट' या कमल हासन की एमएनएम, अभिनेता-निर्देशक सीमान की एनटीके, टीटीवी दिनाकरन की एएमएमके, एस रामदास की पीएमके और अभिनेता से नेता बने विजयकांत की डीएमडीके जैसी पार्टियों ने खराब प्रदर्शन किया।

राजस्थान: मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ बड़ा हादसा, पार्वती नदी में डूबे 5 युवक

संघ प्रमुख मोहन भागवत पर भड़कीं वृन्दा करात, जमकर सुनाई खरी खोटी

ED की पूछताछ के बाद नोरा फतेही के प्रवक्ता ने दिया ये बड़ा बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -