तमिलनाडु चुनाव: 'NEET पर बैन, LPG-पेट्रोल पर सब्सिडी...', DMK ने घोषणापत्र में किए ये वादे
तमिलनाडु चुनाव: 'NEET पर बैन, LPG-पेट्रोल पर सब्सिडी...', DMK ने घोषणापत्र में किए ये वादे
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु विधानसभा चुनाव को देखते हुए द्रविण मुनेत्र कड़गम (DMK) ने शनिवार को अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. चेन्नई स्थित पार्टी दफ्तर पर डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन (MK Stalin) ने मैनिफेस्टो जारी किया. इस दौरान स्टालिन ने कहा कि AIADMK की सरकार द्वारा किये गये अपराधों की जांच के लिए एक विशेष अदालत का गठन किया जाएगा. स्टालिन ने कहा कि विधानसभा की कार्यवाही टीवी पर लाइव टेलीकास्ट की जाएगी और पोंगल को राज्यव्यापी उत्सव समारोह बनाया जाएगा. 

स्टालिन ने आगे कहा कि चावल राशन कार्ड पर 4,000 रुपये दिए जाएंगे. वहीं पेट्रोल 5, डीजल 4 रुपये और रसोई गैस पर 100 रुपये की सब्सिडी मिलेगी. स्टालिन ने कहा कि महिला साइबर मामलों से निपटने के लिए एक नया साइबर पुलिस स्टेशन स्थापित किया जाएगा. DMK अध्यक्ष एमके स्टालिन द्वारा जारी घोषणापत्र में कहा गया है कि चेन्नई समेत सभी निगमों में पाइपलाइन के जरिए पीने का पानी उपलब्ध कराया जाएगा. 

DMK ने संपत्ति कर में बढ़ोतरी को माफ करने का वादा किया है. साथ ही कहा गया है कि DMK की सरकार आई तो दूध की कीमतों में 3 रुपये प्रति लीटर की कमी की जाएगी. प्रमुख हिंदू मंदिरों में तीर्थयात्रा पर जाने वाले एक लाख लोगों को 25,000 रुपये की आर्थिक मदद, मातृत्व अवकाश अवधि में वृद्धि और सहायता, ईंधन की कीमतों में कटौती और NEET पर बैन लगाने संबंधी कदम उठाने का वादा भी किया गया .

13 वर्षीय हिन्दू लड़की को घर से घसीटकर ले गए, जबरन कबूल करवाया इस्लाम, फिर जबरदस्ती निकाह

बंगाल चुनाव में सबसे बड़ा उलटफेर, भाजपा के पूर्व दिग्गज यशवंत सिन्हा ने थमा TMC का हाथ

दो दिन में ही उतर गया ममता बनर्जी का प्लास्टर, सोशल मीडिया पर लोग बोले- ''चमत्कार''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -