क्या कमल हासन के साथ गठबंधन करेगी द्रमुक, जानिए कनिमोझी का जवाब

क्या कमल हासन के साथ गठबंधन करेगी द्रमुक, जानिए कनिमोझी का जवाब

चेन्नई: राज्य सभा में सांसद कनिमोझी ने गुरुवार को एक इंटरव्यू में कहा कि द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में समर्थन कर रहा है, किन्तु उनकी पार्टी अन्य किसी नाम का विरोध भी नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि यह द्रमुक की निजी पसंद है, हम यह नहीं कह रहे हैं कि हर किसी को इसे मानना होगा, या हम जो कहते हैं उसका समर्थन करना होगा। हम सबसे अच्छा नाम देखना चाहते हैं, किन्तु इसका यह मतलब नहीं है कि हम किसी अन्य के नाम का विरोध कर रहे हैं।

मूर्तियों पर खर्च किए गए पैसे लौटने को लेकर बसपा नेता ने दिया बड़ा बयान

उल्लेखनीय है कि इससे पहले दिसंबर में द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन ने कहा था कि सभी दल राहुल गांधी को प्रधानमंत्री उम्मीदवार के रूप में समर्थन देंगे। कनिमोझी ने यह भी कहा है कि, गत वर्ष तमिल सुपरस्टार कमल हासन की राजनितिक पार्टी का आगाज़ और रजनीकांत की राजनीति में संभावित प्रवेश की तमिलनाडु की राजनीति की तुलना में दिल्ली में प्रेस वालों पर अधिक प्रभावी लगती है। उन्होंने कहा है कि, मैं यह अंदाज़ा नहीं लगा सकती की चुनाव में क्या होगा। रजनीकांत ने अब तक अपनी पार्टी शुरू करने का ऐलान नहीं किया है और हम लोकसभा चुनाव से केवल एक या दो महीने दूर हैं।

बुआ-बबुआ के शासन में यूपी में माफियाराज था, योगीराज में सब भाग खड़े हुए- अमित शाह

कनिमोझी ने कहा है कि, मैं वास्तव में नहीं जानती कि उनकी क्या योजनाएं हैं। हालांकि कनिमोझी ने द्रमुक की तरफ से कमल हासन के मक्कल निधि मय्यम के साथ गठबंधन करने की संभावना से मना नहीं किया है। उन्होंने कहा है कि, मैं वास्तव में इस बारे में कुछ नहीं बता सकती। यह इस बात पर निर्भर करता है कि उस समय क्या परिस्थिति रहेगी और पार्टी के नेता क्या चाहते हैं। 

खबरें और भी:-

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला: लालू के तीखे बोल- ''का हो नीतीश, कुछ शरम बचल बा की नहीं''

कुमारस्वामी ने लगाया गंभीर आरोप, कहा भाजपा ने विस अध्यक्ष को दिया 50 करोड़ का ऑफर

गिरिराज सिंह ने ममता को बताया 'पूतना', कहा घुसपैठियों का समर्थन करने वाली 'लक्ष्मी बाई' नहीं हो सकती