DMDK के महासचिव विजयकांत हुए भर्ती, ये है वजह
DMDK के महासचिव विजयकांत हुए भर्ती, ये है वजह
Share:

TN के कई मंत्रियों को अस्पतालों में भर्ती कराया जा रहा है। डीएमडीके महासचिव विजयकांत को स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं का पता चलने के बाद मंगलवार रात चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीएमडीके नेता जिन्होंने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, उन्हें एक रिकवरी के बाद तीन दिन पहले छुट्टी दे दी गई थी। DMDK की एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है, “DMDK के महासचिव विजयकांत को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में दूसरे दौर के परीक्षणों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका स्वास्थ्य ठीक है।” साथ ही लोगों से "कैप्टन" विजयकांत के स्वास्थ्य के बारे में अफवाहों पर विश्वास न करने का भी अनुरोध किया।

विजयकांत 24 सितंबर को कोरोना से संक्रमित थे। डीएमडीके नेता को पहले से ही किडनी और लिवर संबंधी समस्याएं थीं। हालांकि, वह उपचार के लिए प्रतिक्रिया कर रहा था और स्थिर था। DMDK महासचिव विजयकांत और उनकी पत्नी और पार्टी के कोषाध्यक्ष प्रेमलता विजयकांत को कोरोनोवायरस से उबरने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

वही शुक्रवार को एमआईओटी अस्पताल से एक विज्ञप्ति में कहा गया, “एक विजयकांत (संस्थापक और महासचिव, DMDK) और प्रेमलता विजयकांत (DMDK के कोषाध्यक्ष) ने COVID -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। एमआईओटी अस्पताल, चेन्नई में उनका मूल्यांकन किया गया और अवलोकन के लिए रुके। उन्होंने इलाज के लिए बहुत अच्छी तरह से प्रतिक्रिया दी है और उन्हें 2 अक्टूबर को छुट्टी मिल गई है।” विजयकांत ने महामारी से पहले भी अपनी स्वास्थ्य स्थिति के कारण सार्वजनिक बैठकों में भाग लेने से परहेज किया है। DMDK नेताओं, विजयकांत और प्रेमलता ने, हालांकि, 14 सितंबर को कोआंबेडु में पार्टी कार्यालय में पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में भाग लिया।

हाथरस केस: जेल से आरोपियों की चिट्ठी- हम बेकसूर, ये 'ऑनर किलिंग' का मामला

कुर्सी पर 20 साल, बधाइयों पर बोले पीएम मोदी- आभार प्रकट करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं

अन्य राज्यों से आने वाले ट्रकों के कारण बंगाल में फैला कोरोना - ममता बनर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -