बक्सर में डीएम के OSD ने फांसी लगाई
बक्सर में डीएम के OSD ने फांसी लगाई
Share:

बक्सर : खुदकुशी करने वाला व्यक्ति जब हर तरफ से निराश हो जाता है तो वह अपना जीवन खत्म करने का फैसला करता है. इसी कड़ी में बिहार के बक्सर जिले में डीएम के ओएसडी द्वारा आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. बता दें कि गत अगस्त माह में यहीं के तत्कालीन डीएम मुकेश पांडेय ने भी आत्महत्या कर ली थी.

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह डीएम के ओएसडी तौकीर अकरम फांसी लगाकर इस दुनिया से रुखसत हो गए. अकरम बक्सर के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे. ख़ुदकुशी का कारण पता नहीं चल पाया है, लेकिन उनकी मां ने आरोप लगाया कि बेटे का आठ माह से वेतन बंद था और ट्रांसफर के लिए उससे पैसे मांगे जा रहे थे. वास्तविक कारण तो पुलिस की जाँच के बाद ही पता चलेंगे.

बता दें कि गत अगस्‍त माह में ट्रेन से कटकर तत्‍कालीन डीएम मुकेश पांडेय ने भी आत्महत्या कर ली थी. तौकीर अकरम उनके भी ओएसडी रह चुके थे. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. उधर, ओएसडी की इस ख़ुदकुशी पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने दुख व्यक्त प्रकट कर इस हादसे के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने पीड़ित परिवार से मिलने बक्सर जाने की बात कही है.

यह भी देखें

सात साल के बच्चे ने लगाई फांसी

पुलिस से परेशान युवक ने किया आत्मदाह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -