बेउर जेल में प्रशासन ने मारा छापा, पूर्व मंत्री के पास से बरामद हुआ मोबाइल और सिम कार्ड
बेउर जेल में प्रशासन ने मारा छापा, पूर्व मंत्री के पास से बरामद हुआ मोबाइल और सिम कार्ड
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के बेउर जेल में बुधवार सुबह जिलाधिकारी के नेतृत्व में छापेमारी की गई। छापेमारी की खबर फैलते ही जेल में हड़कंप मच गया। जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह की अगुवाई में लगभग चार घंटे तक जेल की सघन तलाशी ली गई। जेल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, छापेमारी के दौरान दो मोबाइन फोन बरामद किए गए हैं। 

सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि ट्रांसपोर्टर सत्येंद्र सिंह हत्याकांड के आरोपी पूर्व MLA विजय कृष्ण के पास से मोबाइल, सिम कार्ड और लाल डायरी मिली है। इस डायरी में दर्जनों लोगों के नंबर दर्ज हैं। इसके अलावा पांच बैंक अकाउंट की विस्तृत जानकारी भी मिली है। इस मामले को लेकर पूर्व MLA विजय कृष्ण के खिलाफ बेउर थााने में केस दर्ज कर लिया गया है। सीवान जिला जेल में बुधवार सुबह जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय व SP अभिनव कुमार के नेतृत्व में यह रेड मारी गई। सुबह 5 बजे से 6:30 तक चली इस छापेमारी अभियान में बड़ी तादाद में पुलिस पदाधिकारी भी शामिल रहे। 

जेल परिसर स्थित प्रत्येक वार्ड की सघन चेकिंग की गई। खासकर शौचालय व भोजनालय की भी चेकिंग की गई। जेल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, छापेमारी के दौरान दो चाकू, दो बेल्ट, दो हुक व खैनी, एक इयरफोन व एक मोबाइल का चार्जिंग पिन लावारिस हालत में मिलने की बात बताई जा रही है। जेल प्रशासन की ओर से स्थानीय थाने में मिले विवादित वस्तुओं को लेकर लिखित शिकायत की गयी है। जेल अधीक्षक संजीव कुमार ने भी इसकी पुष्टि की।

भारत में 45 रुपए लीटर बिकेगा पेट्रोल, डीज़ल में भी बड़ी कटौती संभव !

विप्रो नस्लीय न्याय और सामाजिक समानता को आगे बढ़ाने के लिए WEF की पहल में हुआ शामिल

पेट्रोल और डीजल की बिक्री पर अपना मार्जिन मजबूत कर रही है तेल कंपनियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -