पत्रकार पर भड़की DM चन्द्रकला, कहा- तुम्हारी पत्नी का फोटो खिंचवाऊं

Feb 08 2016 12:57 PM
पत्रकार पर भड़की DM चन्द्रकला, कहा- तुम्हारी पत्नी का फोटो खिंचवाऊं

नई दिल्ली : सोशल मीडिया की वजह से हमेशा सुर्ख़ियो में रहने वाली बुलंदशहर की डीएम बी. चंद्रकला से जुड़ी एक ऑडियो क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. आरोप है कि ऑडियो में डीएम चन्द्रकला एक पत्रकार से कह रही हैं- क्या किसी अनजान मर्द को भेजकर आपकी मिसेज का फोटो खिंचवाऊं? फिर आप चुप रह जाओगे?

आपको बता दे की कुछ दिन पहले एक युवक द्वारा डीएम के साथ सेल्फी लेने का मामला सामने आया था. जिसमे डीएम ने उस युवक को पुलिस के हवाले करवा दिया था. ऑडियो में एक पत्रकार डीएम से इस मामले पर प्रतिक्रिया जानने के लिए फ़ोन करता है. लेकिन डीएम ने उल्टा पत्रकार को बुद्धि और विवेक का पथ पढ़ा दिया. गुस्से से भड़की डीएम कहती हैं कि क्या तुम्हें मां-बहनों की इज्जत करनी नहीं आती? हालांकि न्यूज़ ट्रैक इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता. लेकिन आवाज बी. चंद्रकला की बताई जा रही है.

ऑडियो में एक महिला की आवाज है. वह बोल रही है- 'अगर आपकी बहन काम कर रही है और कोई दूसरा शख्स उसकी फोटो खींचे तो भाई ऐसा करने देगा? आप लोगों को दुनिया भर की खबरें छोड़कर यही मिलती हैं. मां-बहनों को लेकर. आपको बुद्धि-विवेक तो होगा थोड़ा. इंसानियत भूलो मत. आगे से इस तरह की बात पूछने से पहले बहन या मिसेज की फोटो खिचवाओगे.

मैं भेजूं किसी को? अनजान मर्दों को. याद रखना ये बात. डीएम के गुस्से के सामने पत्रकार की बोलती बंद हो गई और वह मैडम-मैडम करता रहा. लेकिन गुस्से से भड़की नाराज चंद्रकला कहती रहीं- 'आप एक मां से ही तो पैदा हुए होंगे. आप कहां रहते हो पता बताओ? शर्म करो. तुम व्यक्ति हो या क्या हो यार. शर्म करो तुम जेंट्स हो. कल तुम्हारी पत्नी के साथ किसी का फोटो खिंचवा दूं? लिखो ये बात. मैं पढ़ूंगी तुम्हारी रिपोर्ट.

बता दे की बुलंदशहर की डीएम चन्द्रकला फेसबुक पर काफी लोकप्रिय है और हर दिन वह अपनी नई नई तस्वीरें भी साझा करती है जिनपर 40 - 50 हजार लाइक मिलना बहुत आम बात है.