ऑपरेशन ऑल आउट जारी, 7  माह में मारे 102 आतंकी
ऑपरेशन ऑल आउट जारी, 7 माह में मारे 102 आतंकी
Share:

जम्मू : सुरक्षा बलों ने ऑपरेशन ऑल आउट के तहत जम्मू-कश्मीर में सात माह में अब तक 102 आतंकवादियों को मार गिराया है.12 जुलाई तक 102 आतंकियों के मारे जाने के साथ पिछले सात साल में यह सर्वोच्च आंकड़ा है.

बता दें कि इस ऑपरेशन के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को जानकारी दी कि सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़े कई अन्य आतंकवादियों सूची तैयार की है. मारे गए प्रमुख आतंकवादियों में लश्कर-ए- तैयबा का कमांडर बशीर लश्करी और हिज्बुल मुजाहिदीन का आतंकी सब्जार अहमद भट भी शामिल है.अधिकारी के अनुसार 12 जुलाई तक 102 आतंकियों के मारे जाने के साथ पिछले सात साल में यह सर्वोच्च आंकड़ा है.

उल्लेखनीय है कि आतंकियों के खिलाफ बड़ा अभियान दक्षिण कश्मीर के पुलवामा, शोपियां और अनंतनाग में चलाया है.इसके अलावा उत्तरी कश्मीर के बांदीपुरा और कुपवाड़ा तथा सेंट्रल कश्मीर के बडगाम में भी आतंकियों मुठभेड़ में मार गिराया है. सुरक्षाबल का इन आतंकियों के खिलाफ जोरदार अभियान जारी है.खास बात यह है कि जून में सेना ने जम्मू-कश्मीर में 12 आतंकियों की हिट लिस्ट जारी की थी.सेना इस हिट लिस्ट में दर्ज आतंकियों को चुन चुन कर ठिकाने लगा रही है.

यह भी देखें

अनंतनाग में हुए हमले में विधायक के वाहन चालक समेत 3 लोग पकड़े गए

लश्कर में भर्ती हो रहे गैर मुस्लिम आपराधिक तत्व

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -