लुटियन्स दिल्ली में हुआ संपत्ति का 435 करोड़ का सबसे बड़ा सौदा
लुटियन्स दिल्ली में हुआ संपत्ति का 435 करोड़ का सबसे बड़ा सौदा
Share:

नई दिल्ली : शायद आप यह यकीन न करें परन्तु यह खबर बिल्कुल सच्ची है कि दिल्ली के लुटियंस इलाके में डीएलएफ के चैयरमैन केपी सिंह की बेटी रेनुका तलवार ने 435 करोड़ रुपये में दिल्ली के पृथ्वीराज रोड स्थित एक बंगला खरीदा है.  

इस सबसे बड़े सौदे की जानकारी एक अंग्रेजी अखबार ने देते हुए बताया कि रेनुका ने यह बंगला रियल स्टेट डेवलपर टीडीआई इन्फ्राकॉप के प्रबंध निदेशक कमल तनेजा से खरीदा है. 4925 वर्ग मीटर वाले इस प्लॉट में बंगले का निर्माण 1189 वर्ग मीटर में किया गया है और इसे 8.8 लाख रुपये प्रति वर्ग मीटर की दर पर बेचा गया है. जबकि इस क्षेत्र में इसकी कीमत 383 करोड रुपये है. .हालाँकि फिलहाल इस डील पर किसी भी पक्ष ने (खरीददार और विक्रेता) ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है.

गौरतलब है कि लुटियंस बंगलो जोन (एलबीजेड) 3000 एकड़ क्षेत्र में फैला हुआ है. इसमें लगभग 1000 बंगले हैं, जिनमें 65-70 बंगले निजी हैं. बाकी बचे हुए बंगलों का उपयोग मंत्रियों और सरकारी अधिकारियों द्वारा किया जाता है.स्मरण रहे कि रेणुका के पति जीएस तलवार डीएलएफ में गैर-कार्यकारी निदेशक हैं. उनके अरबपति पिता के पास पहले से ही लुटियंस दिल्ली के डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर दो बंगले हैं.

DLF लैंड घोटाला : वाड्रा के तमाम जमीन सौदों की होगी उच्चस्तरीय जांच

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -