डीके शिवकुमार ने येदियुरप्पा को लिखी चिट्ठी, कहा- सोनिया पर दर्ज FIR निरस्त की जाए

बंगलोर: कर्नाटक में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इस FIR के खिलाफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार ने राज्य के सीएम बीएस येदियुरप्पा को पत्र लिखा है. उन्होंने आरोप लगाया कि सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर गलत जानकारी के आधार पर दर्ज की गई है, इसे तुरंत निरस्त किया जाना चाहिए.

कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'भाजपा के एक कार्यकर्ता ने सोनिया गांधी के खिलाफ गलत सूचना के आधार पर सियासी द्वेष से शिकायत दर्ज कराई है. मैंने सीएम को पत्र लिखा है और प्राथमिकी वापस लेने की मांग की है. मैं दोषी पुलिस अधिकारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने और उन्हें निलंबित करने की भी मांग करता हूं.'

दरअसल, कर्नाटक के शिमोगा जिले में कांग्रेस कि अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. सोनिया गांधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 505 के तहत ये प्राथमिकी दर्ज की गई है. एफआईआर में आग्रह किया गया है कि सोनिया गांधी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए. ये एफआईआर प्रवीण नामक एक स्थानीय वकील द्वारा दर्ज कराइ गई है. बताया गया है कि सोनिया गाँधी ने पीएम केयर्स फण्ड को लेकर गलत जानकारी दी थी, जिसके चलते उनके खिलाफ FIR दर्ज कि गई है। 

सोने और चांदी की कीमत में आई गिरावट, जानें क्या है नया दाम

लॉकडाउन में अपने फैंस का हौसला बढ़ा रही चर्चित महिलाएं

Sensex और Nifty में जबरदस्त उछाल, इन शेयरों में रही बंपर खरीदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -