हॉलीवुड की फ्लॉप फिल्म में दीपिका करेगी 'लुंगी डांस'
हॉलीवुड की फ्लॉप फिल्म में दीपिका करेगी 'लुंगी डांस'
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस अपनी किस्मत आज़माने के लिए हॉलीवुड की ओर बढ़ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने तो पिछले काफी समय से बॉलीवुड से दूरियां बना ली और वो अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में ही व्यस्त चल रही हैं. इसी के साथ बॉलीवुड की रानी पद्मावती कही जाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी कुछ समय पहले हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडार केज' से हॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. हालाँकि दीपिका की ये डेब्यू फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी और इस फिल्म के बाद से दीपिका को अब तक कोई और हॉलीवुड प्रोजेक्ट का मौका नहीं मिला था.

सूत्रों की माने तो दीपिका हॉलीवुड प्रोजेक्ट मिलने की चाह में कई बार भारत से लॉस एंजिल्स भी जा चुकी हैं लेकिन फिर भी उनके सफलता हाथ नहीं लगी थी. लेकिन हाल ही में दीपिका के फैंस के एक ऐसी खबर सुनने में आई हैं जिसके बाद उनके फैंस के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ेगी. दीपिका फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में नजर आई थी और इस फिल्म में उनके लुंगी डांस ने तो सभी का दिल जीत लिया था. सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में लुंगी डांस फेमस हो गया था.

अब ऐसी खबर सुनने में आई है कि दीपिका का लुंगी डांस ट्रिपल एक्स सीरीज के डायरेक्टर डी.जे. कारूसो को कुछ ज्यादा ही पसंद आ गया और उन्होंने इस डांस को अपनी फिल्म में रखने की इच्छा जाहिर की है. कुछ दिन पहले ही डी.जे कारूसो ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि, वो ट्रिपल एक्स-4 की एंडिंग भी लुंगी डांस वाले गाने से ही करना चाहते है.

लेकिन अब तक उन्होंने ये नहीं बताया कि क्या इस फिल्म के चौथे पार्ट में दीपिका नजर आएंगी या नहीं. खैर अब देखना तो ये है कि इस फिल्म के चौथे पार्ट में विन डीजल के साथ कौन-सी एक्ट्रेस नजर आती है.

हॉलीवुड एडल्ट फिल्म में नजर आएगी इमरान हाशमी की ये बोल्ड एक्ट्रेस

खौफनाक तरीके से लिया ट्रांसजेंडर ने बदला, देख चुके हैं करोड़ो लोग

दीपिका-रणवीर की हुई सगाई, इस दिन कर रहे हैं शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -