दिया का बड़ा बयान, उम्र भर करती रहूंगी सड़क के बच्चों के लिए यह नेक काम
दिया का बड़ा बयान, उम्र भर करती रहूंगी सड़क के बच्चों के लिए यह नेक काम
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा ने अंतर्राष्ट्रीय स्ट्रीट चिल्ड्रन्स डे पर बुनियादी सुविधाओं और अधिकारों से वंचित बच्चों के लिए संघर्ष करने का वादा किया है और इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं आप में से हरेक को आपका अधिकार दिलाने तक संघर्ष करी रहूंगी. अतः मुझे लगता है कि दुनिया को समझने की जरूरत है कि आप में से हरेक बच्चा कितना अतुल्य है और आप में कितनी प्रतिभा भरी हुई है. उनके मुताबिक़, यदि आपको अवसर मिले तो आप जरूर चमक सकते हैं. 

अंतर्राष्ट्रीय स्ट्रीट चिल्ड्रन्स डे के मौके पर एक्ट्रेस और सामाजिक कार्यकर्ता दीया ने एक बयान में कहा कि सेव द चिल्ड्रन के साथ हम यह सुनिश्चित करने जा रहे हैं कि इन लोगों के पास शिक्षा का अधिकार, स्वास्थ्य देखभाल का अधिकार और अवसर का अधिकार हो और मैं हरेक अदृश्य को दृश्यमान बनाने का वादा इस दौरान करती हूं. 

समाज के कल्याणकारी कार्यक्रम के हिस्से के रूप में अगले महीने लंदन में सड़क के बच्चों के लिए अपने तरह का पहला क्रिकेट टूर्नामेंट भी आयोजित करेगा. अगले माह विदेश में आयोजित किए जाने वाले द स्ट्रीट चिल्ड्रन वर्ल्ड कप का उद्देश्य विभिन्न देशों के लोगों को स्पोर्ट के जरिए एकजुट करना भी है. इसमें भारत (टीम इंडिया नॉर्थ, टीम इंडिया साउथ), इंग्लैंड, तंजानिया, बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य, नेपाल और मॉरिशस की कुल 10 टीमें हिंसा लेंगी. 

 

कभी बहुत खूबसूरत दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो गई है ऐसी हालत

इस महीने रिलीज़ किया जायेगा सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट

आलिया की ख्वाहिश, मैं भी करूंगी हॉलीवुड में काम, लेकिन...

MP के बाद अब इस शहर में शूट होगी दबंग-3

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -