शादी के बंधन में बंधी दीया और बाती हम फेम प्राची तेलहान, सामने आई तस्वीरें
शादी के बंधन में बंधी दीया और बाती हम फेम प्राची तेलहान, सामने आई तस्वीरें
Share:

टीवी का लोकप्रिय 'दीया और बाती हम' शो की आरजू राठी यानी की एक्ट्रेस प्राची तेलहान ने शुक्रवार को रोहित सरोहा संग शादी के बंधन में बंध गई है . अभिनेत्री ने अपने इस खास दिन की पहली फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है. इस फोटो में एक्ट्रेस प्राची और उनके पति रोहित दोनों का फेस दिखाई नहीं दे रहा है. तस्वीर साझा करने के बाद चारों और से उन्हें बधाई के सन्देश आ रहे हैं.

सितारे और फैंस सभी उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें की कोरोना लॉकडाउन गाइडलाइन्स के वजह से शादी समारोह में करीबियों को ही बुलाया गया था. उनकी इस खुशी में सिर्फ पचास लोग ही शामिल हो पाए. वहीं, इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी और गौरी पूजा की तस्वीर शेयर की थी. रोहित के साथ उनकी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें बेहद पसंद की गई थी.

इससे पहले प्राची ने मीडिया के साथ बातचीत में अपनी शादी के प्री-प्लान्स के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया था 'दो अगस्त से हमारी शादी की रस्मे शुरू हुई थी. रक्षाबंधन के दिन हमारी भात न्योतना हुई जहां हम मामा के घर न्योता लेकर जाते हैं. पैन्डेमिक के वजह से  हमने डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं रखी है'. बता दें की एक्ट्रेस प्राची और रोहित की शादी लव कम अरेंज मैरिज है. 7 वर्ष पहले साल 2012 में दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था. अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए उन्होंने बोला था कि, "मेरे कजिन भाई की शादी में ये लड़की वालों के साइड से थे, मेरी जो भाभी हैं उनके बचपन के फ्रेंड हैं'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कोरोना की चपेट में आई वेब सीरीज 'डेंजर्स' की अभिनेत्री नताशा सूरी, नहीं करेंगी प्रमोशन

एक्ट्रेस प्रण‍िता पंड‍ित के घर नए मेहमान ने दी दस्तक, छह साल बाद दिया बेटी को जन्म

यलो ऑउटफिट में इंटरनेट पर छाई करिश्मा तन्ना, यहां देखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -