'दीया और बाती' की एक्ट्रेस पूजा शर्मा बन गयी है नन्ही परी की माँ....
'दीया और बाती' की एक्ट्रेस पूजा शर्मा बन गयी है नन्ही परी की माँ....
Share:

छोटे पर्दे का शो 'दीया और बाती हम' में पूर्वी का किरदार निभाने वाली पूजा शर्मा ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है. पूजा की इस गुड न्यूज़ का सभी को बहुत इंतजार था.

पूजा की शादी 22 फरवरी 2016 में टीवी शो ‘रुक जाना नहीं’ के डायरेक्टर पुष्कर पंडित से हुई थी. पूजा और पुष्कर स्टार प्लस के सीरियल ‘तू मेरा हीरो’ के सेट पर मिले थे. वहीं दोनों के बीच प्यार हुआ और इन्होंने शादी कर ली, और अब इस गुड न्यूज़ के बाद दोनों की ही ख़ुशी का ठिकाना नहीं है.

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में पुष्कर पंडित ने कहा कि ' एक प्यारी सी बेटी का पिता बनने के बाद जिंदगी में बहुत बदलाव महसूस कर रहे हैं'. अब तक बेबी की तस्वीरें शेयर नहीं हुई है लेकिन पुष्कर ने कहा की उनकी बेटी बिलकुल पूजा की तरह ही दिखती है.

पूजा ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर भी फैंस को दी थी, साथ ही दोनों ने ही बेबी शॉ़वर की फोटोज भी पोस्ट की थी. साथ ही पूजा के दोस्तों और परिवार ने उनके लिए शानदार गोदभराई का फंक्शन भी आयोजित किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राम की सीता अब बन गयी है कृष्ण की राधा, जल्द ही आएगा नया शो....

तो आखिर सलमान ने अपनी शादी की चर्चा बिगबॉस में कर ही दी...

बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ था तारक मेहता की बबिता का अफेयर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -