इस शो के साथ टीवी पर वापसी को तैयार हैं संध्या राठी
इस शो के साथ टीवी पर वापसी को तैयार हैं संध्या राठी
Share:

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ अभिनेत्री दीपिका सिंह जल्द ही टीवी शो 'कवच: काली शक्तियों से' के दूसरे सीजन में मेन लीड में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, आप सभी ने दीपिका को आखिरी बार स्टार प्लस के शो 'दीया और बाती हम' में संध्या राठी के रोल में देखा गया था और अब वह जल्द वापसी के लिए तैयार हैं. मिली जानकारी के अनुसार वह जल्द वापसी करने वाली है वह भी एक हॉरर शो के साथ.

उनका संध्या वाला रोल काफी लोकप्रिय हुआ था. आप सभी को बता दें कि दीपिका ने मई 2014 में निर्देशक रोहित राज गोयल से शादी कर ली थी. 2017 में उनके पहले बेटे सोहम का जन्म का हुआ तब से वो उसकी देखभाल में बिजी हैं. दीपिका अब लगभग दो साल बाद फिर से छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं और एक नए शो से वह सभी के दिलों में फिर से छाने वाली हैं. जी हाँ, इन दिनों कलर्स अपने अलौकिक शो 'कवच: काली शक्तियों से' को वापस लाने की तैयारी कर रहा है और एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार, दीपिका सिंह को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा 'कवच' के दूसरे सीज़न में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है.

वहीँ उनके कमबैक की खबरों के बाद से उनके फैंस में एक बार फिर से एक्साइटमेंट बढ़ गई है और सभी उन्हें इंस्टाग्राम पर बधाई दे रहा है. ताजा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका इस शो में महत्वपूर्ण भूमिका हैं और इस बार दर्शक उन्हें अलग अवतार में देखेंगे. इसी के साथ शो के और कलाकारों के बारे में आधिकारिक घोषणा होना बाकी है लेकिन यह तय है कि शो में दीपिका नजर आएंगी.

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के दीवाने हैं शाहीर शेख, आज मना रहे हैं 35वां जन्मदिन

फैशन शो में सभी सेलेब्स को पीछे छोड़ रिंकू भाभी ने लूटी महफ़िल

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में सबसे खूबसूरत नजर आईं कोमोलिका, लुटा सबका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -