'दीया और बाती हम' के सूरज के यहाँ आई नन्ही परी, जानिए क्या रखा नाम
'दीया और बाती हम' के सूरज के यहाँ आई नन्ही परी, जानिए क्या रखा नाम
Share:

आप सभी को बता दें कि 'दीया और बाती हम' फेम अभिनेता अनस राशिद से जुडी हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है. जी हाँ, खबरों के अनुसार वह हाल ही में एक बच्ची के पिता बन गए हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अनस ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल अनस ने एक वीडियो शेयर कर अपनी खुशी का इजहार किया है और बताया है कि वह एक बच्ची के पिता बन गए हैं. आज से सो साल पहले अनस ने हिना इकबाल से अरेंज मैरिज की थी जो चंडीगढ़ की कॉर्पोरेट प्रोफेशनल थीं और उनसे शादी के बाद अब उनके घर बेटी का जन्म हुआ है अनस ने अपनी बेटी का नाम आयत रखा है.

वहीं अनस ने सोशल मीडिया पर लिखा, "हम बहुत खुशकिस्मत हैं कल हमारे यहां एक बेटी का जन्म हुआ है. मां और बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं. आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद." आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करने के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया. आप सभी को यह भी बता दें कि अनस ने टेलीविजन पर अपने करियर की शुरुआत लोकप्रिय शो 'कहीं तो होगा' से की थी और इसके बाद वह कई शोज में नजर आए.

आप सभी ने उन्हें 'क्या कहना है निम्मो का' में भी देखा होगा लेकिन उन्हें असली पहचान 'धरती का वीर योद्धा-पृथ्वीराज चौहान' से मिली थी इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया. इसके बाद अनस को सुपरहिट शो 'दीया और बाती हम' में दीपिका सिंह के साथ सूरज राठी के किरदार में देखा गया जो सभी को भाया. वहीं आज के समय में उन्हें सूरज के नाम से ही जाना जाता है.

जल्द कलर्स पर प्रसारित होगी श्रीमद्भागवत गीता

बब्बू सिंह की शादी में निमकी मुखिया ने लगाए हुक्के के कश!

नामकरण समारोह में दिखी एकता कपूर के बेटे की पहली झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -