खेसारीलाल यादव की नयी फिल्म 'दीवानापन' का ट्रेलर हुआ रिलीज़
खेसारीलाल यादव की नयी फिल्म 'दीवानापन' का ट्रेलर हुआ रिलीज़
Share:

अंबे फिल्‍म्‍स और निर्मल आर्ट्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म 'दीवानापन' का ट्रेलर आज रिलीज़ किया गया. यह ट्रेलर मुंबई के अंधरी वेस्‍ट स्थित कंट्री क्‍लब में आयोजित एक भव्‍य समारो‍ह के दौरान रिलीज हुआ. इस मौके पर फिल्‍म की तमाम स्टारकास्ट वहाँ मौजूद थी. फिल्म के अभिनेता सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और सेंशेनल काजल राघवानी समेत फिल्‍म के और भी कई कलाकारों ने इस समारोह में शिरकत की.

इस दौरान फिल्‍म के निर्माता संजय कुमार गुप्‍ता और अमित श्रीवास्‍तव ने बताया कि, "हमने दमदार पटकथा के साथ एक बेहतरीन फिल्‍म 'दीवानापन' बनाई है. उम्‍मीद है लोगों को गानो के साथ-साथ फिल्म भी खूब पसंद आएगी." फिल्‍म के डायरेक्‍टर सूरज शाह ने कहा कि, "काफी मेहनत से हमने ये फिल्‍म बनाई है, जो ट्रेलर में भी साफ देखा जा सकता है. इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में फिल्‍म का कंसेप्‍ट जिस तरह से बदला है, उसमें 'दीवानापन' काफी फिट बैठती है. लव, रोमांस, इमोशन, तकरार और एक्‍शन के सिक्‍वेंसेज काफी अच्‍छे हैं, जो दर्शकों को कहीं से उबाऊ नहीं लगेंगे."

'दीवानापन' में एक बार फिर खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री को नये अंदाज में दिखाने की कोशिश की है. इस मौके पर खेसारीलाल यादव ने कहा कि, "यह आपको खूब पसंद आयेगी। मगर मजा तब आयेगा, जब आप अपने पूरे परिवार के साथ जाकर इस फिल्‍म को देखेंगे."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'#MeToo' कैम्पेन को मिला टाइम 'पर्सन ऑफ ईयर 2017'

पाकिस्तान में भी मिली शशि को श्रद्धांजली

अलाउद्दीन खिलजी के बाद अब पुलिस ऑफिसर के रोल में आएंगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -