दिवाली बनी खौफनाक मंजर, पटाखा जलाने वाला युवक हुआ दुर्घटना का शिकार
दिवाली बनी खौफनाक मंजर, पटाखा जलाने वाला युवक हुआ दुर्घटना का शिकार
Share:

हाथरस: दिवाली का त्योंहार यूँ तो खुशियों का पर्व मना जाता है, लेकिन कई बार इस पर्व पर ऐसी घटना हो जाती है की लोगों के दिलों में डर का बढ़ना लाज़मी है, जी हां आज हम आपके लिए एक होश उड़ा देने वाला मामला लेकर आए है जंहा  हाथरस जिले के सादाबाद क्षेत्र में शनिवार को देर रात पटाखा जलाते वक़्त एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे इलाज़ के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे आगरा रेफर किया गया।

पटाखा नहीं फटने पर उसे देखने पहुंचा था पीड़ित: बेदई निवासी प्रेमपाल पुत्र चरण सिंह शनिवार की शाम को धमाके वाला बड़ा पटाखा चलाने का प्रयास कर रहा था, पटाखा में आग लगने के उपरांत जब वह नहीं फटा तो वह उसके पास जा पंहुचाप। मौके पर मौजूद युवकों द्वारा उसे कई बार मना किया गया, लेकिन वह नहीं माना, जबकि पटाखा धीरे-धीरे सुलग रहा था।

जैसे ही प्रेमपाल पटाखे के पास पहुंचा अचानक जबरदस्त धमाके के साथ पटाखा फटा, जिससे प्रेमपाल सिंह के सिर में गंभीर चोट आई धमाके की वजह से उसका चेहरा बच गया। गंभीर रूप से जख्मी हो जाने की वजह से मौके पर पहुंचे स्वजन उसे तत्काल उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे आगरा रेफर किया जा चुका है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -